ALLAHABAD: भाजपा की कर्नाटक में हुई जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तीर्थराज पांडेय के नेतृत्व में मां गंगा के तट पर शंखनाद करते हुए धन्यवाद महाआरती का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह के नेतृत्व में पूरे देश में भाजपा का डंका बज रहा है। मौके पर डीआर पांडेय, अनुपमा पांडेय, योगराज शास्त्री, सुधीर निषाद, संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

दूसरे दिन जारी रहा धरना

मिनिस्टीरियल एसोसिएशन इरीगेशन डिपार्टमेंट उप्र का धरना मंडल कार्यालय पर बुधवार को लगातार दूसरे दिन जारी रहा। इस दौरान 14 सूत्रीय मांगों को पूरा करने की अपील शासन व प्रशासन से की गई। धरने की अध्यक्षता महेंद्र मिश्रा, संचालन पियूष श्रीवास्तव ने किया। उन्होंने कहा कि अधीक्षक अभियंता नलकूप मंडल सुरेश पांडेय द्वारा समस्याओं का निदान नही किया जा रहा है।

कूड़े का अंबार हटाने व जला पूर्ति की मांग

ऑल इंडिया यूनाइटेड मुस्लिम मोर्चा की ओर से शहर के तमाम मस्जिदों, इमामबाड़ों व दरगाहों पर चारों ओर गंदगी का अंबार, खोदी सड़कों, जल भराव को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया है। बुधवार को दरियाबाद के पीपल चौराहे कार्यालय पर हुई बैठक में जिलाध्यक्ष जावेद अख्तर ने मेयर व नगर आयुक्त से समस्याओं को दूर करने की मांग की। इसी तरह जन कल्याण समिति के अदीब अली खान ने मीटिंग का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि रमजान के इस माह में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सड़क, बिजली, पेयजल, सफाई आदि के इंतजाम किए जाने चाहिए।

दिलाया गंगा स्वच्छता संकल्प

हरिहर गंगा आरती समिति के तत्वावधान में चल रहे गंगा महोत्सव के तहत गंगा आरती पूजन के बाद गंगा स्वच्छता संकल्प दिलाया गया। कार्यक्रम संयोजक अवधेश गुप्ता ने कहा कि कुंभ के चलते कुछ विशेष आयोजन किए जा रहे हैं। इस दौरान योगेश मौर्य के संयोजन में रितेश एंड पार्टी ने शानदार भजन प्रस्तुत किए।

Posted By: Inextlive