- एसकेएम में नमन् बांकीपुर विधानसभा सम्मेलन का आयोजन

- शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-चुनाव में बीजेपी लहराएगी परचम

PATNA: बीजेपी पिछड़ों की प्रमाणिक पक्षधर है। लालू पिछड़ों के सम्मान की नहीं अपने परिवार के सम्मान का प्रयास करते रहे हैं। बढ़ता बिहार, फिर एक बार नीतीश कुमार में बिहार में लालू प्रसाद कहां हैं? पूरे पटना में नीतीश कुमार ने अपनी होर्डिंग लगवाई है, उसमें लालू नहीं हैं। ये कहा सेंट्रल आईटी मिनिस्टर मंत्री रविशंकर प्रसाद ने। वे मंगलवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बांकीपुर विधानसभा सम्मेलन नमन बांकीपुर कार्यक्रम में बोल रहे थे।

फोटो खिंचवाने से है परहेज

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू व नीतीश कुमार साथ चलने की बात करते हैं, लेकिन नीतीश कुमार को लालू प्रसाद के साथ फोटो खिंचवाने से भी परहेज है। जब बिहार में बीजेपी के साथ नीतीश कुमार की सरकार थी तब बिहार में वर्ष ख्0क्ख्-क्फ् में क्म्-क्7 हजार करोड़ पूंजी निवेश के प्रस्ताव आए थे। अब ये घटकर 7-8 हजार करोड़ पर रह गया है। तब विकास दर क्ब्-क्भ् फीसद था.अब 8 फीसदी है।

आज तक जमीन नहीं

डिजिटल इंडिया की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश में ख्क् स्थानों पर इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर खोले गए। गौरीचक के पास भी इसे खोलने का प्रस्ताव मंत्रालय ने पास कर दिया है, लेकिन आज तक जमीन नहीं मिली। एक्स डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने हाईकोर्ट की ताजा टिप्पणी का जिक्र किया और कहा कि निगरानी पर सूबे में भ्रष्टाचार रोकने की जिम्मेदारी है। हाईकोर्ट ने उसे सूबे की सबसे बेशर्म संस्था करार दिया है। जातिवाद के खिलाफ आज मंडल, कमंडल साथ आ गए हैं। लालू प्रसाद का सामाजिक न्याय परिवार तक सीमित है। लालटेन की रोशनी में तीर कभी निशाने पर नहीं लग सकता है।

ख्ब् घंटे में शराबबंदी का आदेश

अगले कार्यकाल में शराबबंदी के वादे पर कहा कि यदि नीतीश कुमार में इच्छाशक्ति हो तो यह आदेश ख्ब् घंटों में निकल सकता है। नेता प्रतिपक्ष नंद किशोर यादव ने नीतीश लालू के नीला मॉडल पर चुटकी ली और कहा कि नीला मॉडल जहर का मॉडल है, जिसे जनता स्वीकार नहीं करेगी। पटना साहिब के एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी परचम लहराएगी। बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर बहुत बड़े तबके को धोखे में रखा गया।

हर बूथ पर क्00 वेटर बढ़ाएं

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने कहा कि विधान परिषद् चुनाव में जनता ने निर्णय सुना दिया है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर बूथ पर क्00 वोटर बढ़ाएं तो हर विधायक एक लाख मतों के अंतर से जीत हासिल करेगा। इस मौके पर एमएलए नितिन नवीन, अरुण कुमार सिन्हा, एमएलसी संजय मयूख, सत्येन्द्र कुशवाहा, प्रो। सूरजनंदन कुशवाहा, एक्स एमएलसी विवेक ठाकुर, प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुषमा साहू आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर नितिन नवीन ने पांच साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जारी किया। समारोह में राज्यसभा सांसद डॉ। सीपी ठाकुर, आरके सिन्हा, विधायक संजय टाइगर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive