अमेरिका में रिलीज से पहले भारत के थियेटरों दिखाई जायेगी ब्लैक विडो

2019-11-29T16:12:58Z

मार्वल स्टूडियोज की सुपर हीरो मूवी ब्लैक विडो अमेरिका में रिलीज से एक दिन पहले यानि 30 अप्रैल 2020 को भारत के सिनेमाघरों में उतरेगी।

मुंबई, (पीटीआई)। हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म बनाने वाली कंपनी मार्वल स्टूडियोज अपनी फिल्म ब्लैक विडो लेकर आ रहा है। फिल्म में नताशा रोमनऑफ यानि ब्लैक विडो का काल्पनिक किरदार जो डिटेक्टिव एजेंसी S.H.I.E.L.D की एक एजेंट और सुपरहीरो टीम एवेंजर्स की सदस्य है, एक बार फिर स्कारलेट जोहानसन निभा रही हैं। ब्लैक विडो भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित छह भाषाओं में रिलीज होगी। पिछले कुछ वर्षों में, मार्वल की फिल्मों ने भारत में जैसे इंटरटेनमेंट का रेव्योल्यूशन ला दिया है। देश में इन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है, इसी के चलते कंपनी ने फैसला किया है कि फिल्म को अमेरिका से पहले हिंदुस्तान में रिलीज किया जाए। यूएस में फिल्म 1 मई को रिलीज होगी, जबकि इंडिया में& 30 अप्रैल को। &

View this post on Instagram

Just announced in Hall H at San Diego Comic-Con, Marvel Studios&य BLACK WIDOW with Scarlett Johansson, David Harbour, Florence Pugh, O-T Fagbenle, and Rachel Weisz. Directed by Cate Shortland. In theaters May 1, 2020. #SDCC

A post shared by Marvel Studios (@marvelstudios) on Jul 20, 2019 at 6:29pm PDT


भारत में जाने पहचाने हैं अवेंजर के किरदार
मार्वल का हर सुपरहीरो चाहे वह आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थॉर, और हल्क, यहां तक कि ब्लैक पैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज और कैप्टन मार्वल जैसे नए सदस्य भी शामिल हैं, इंडिया में जाने पहचाने नाम बन चुके हैं। इन्ही में से ब्लैक विडो एक ऐसा करेक्टर है, जो मार्वल की जर्नी का एक खास हिस्सा रहा है और भारत में इसके बहुत से फैन हैं। अब तक सबने ब्लैक विडो, नताशा रोमनऑफ को एक जासूस, मर्डर और एक एवेंजर के रूप में देखा है, लेकिन यह आज भी रहस्य है कि उसकी पास्ट लाइफ क्या थी और वो इस मुकाम तक कैसे पहुंची।
सामने आयेगा सच
फिल्म की कहानी नताशा की जिंदगी के अनदेखे पहलुओं से रूबरू कराने के साथ उसके ब्लैक विडो बनने के सफर के बारे में बतायेगी। ये फिल्म फैन्स के लिए वाकई एक वीजुअल ट्रीट होगी। मार्वल स्टूडियो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अमेरिका से एक दिन पहले 'ब्लैक विडो' 30 अप्रैल& 2020 को रिलीज की जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई फिल्म निर्माता केट शॉर्टलैंड फर्स्ट ब्लैक विडो स्टैंडअलोन का डायरेक्शन कर रही हैं। जोहानसन आखिरी बार इस साल "एवेंजर्स: एंडगेम" में सुपरहीरो के रूप में दिखाई थीं। इस फिल्म में उनके करेक्टर ने सुपर विलेन थानोस के खिलाफ लड़ाई में अपने जीवन का बलिदान दिया था।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.