RANCHI : पुंदाग इलाके में रहने वाली एक नाबालिग को ओला कैब चालक द्वारा अगवा कर छेड़खानी और उसका वीडियो बना ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर छात्रा के दादा ने पुंदाग ओपी में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है।

छात्रा की भाभी से बदसलूकी

मंगलवार को छात्रा के स्कूल जाने के दौरान फिर छेड़खानी करने का प्रयास किया। छात्रा की भाभी से भी उसने बदसलूकी की। जब लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गया। इसबीच वहां से गुजर रहे आरोपित के बड़े भाई को लोगों ने पकड़कर जगन्नाथपुर पुलिस को सौंप दिया। जिसे पुंदाग ओपी में मामला स्थानांतरित कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

नौवीं क्लास की छात्रा को पुंदाग साइट फोर का रहने वाला ओला कैब चालक जितेंद्र गुप्ता ने पिछले साल 27 दिसंबर को अपने कैब से अगवा कर लिया था। इसके बाद उसके साथ छेड़खानी व जबरदस्ती करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना डाला और फिर उसे लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।

मांग रहा पांच लाख, शादी के लिए भी धमकी

आरोपी ने नाबालिक छात्रा की भाभी को धमकी देते हुए कहा कि उससे मेरी शादी करवा दो। साथ ही पांच लाख रुपये दो, नहीं तो वीडियो यूट्यूब और वाट्सएप पर वायरल कर दूंगा। ऐसे में पूरा परिवार दहशत में है।

मोबाइल पर भी देता था धमकी

पुलिस को दिए आवेदन में छात्रा के दादा ने बताया है कि आरोपित ने उनकी पोती और उसकी भाभी का मोबाइल नंबर ले रखा है। फोन पर अश्लील बातें बोलकर लगातार धमकी दे रहा है।

Posted By: Inextlive