- शादी का झांसा देकर दो साल से कर रहा था इज्जत से खिलवाड़

- पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

UNNAO: अजगैन थाना अंतर्गत एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर उसका अश्लील वीडियो (एमएमएस) बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। लड़की के परिजन कई दिनों से आरोपी के विरुद्ध मुकदमा लिखाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन थाना पुलिस उन्हें टरका रही थी। सोमवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत के बाद पीडि़ता के बयान के आधार पर अजगैन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो वर्ष से थे प्रेम संबंध

अजगैन थाने में पीडि़ता द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में बताया गया है कि वसीरतगंज निवासी अनिल कुशवाहा पुत्र रामचंद्र से उसका प्रेम प्रंसग दो वर्ष से चल रहा है। आरोप है कि उसे शादी का झांसा देकर उससे काफी समय तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। कई बार उसने उससे शादी के बाबत बात करनी चाही तो वह गोलमोल जवाब देता रहा। इसके बाद उसने उससे संपर्क खत्म कर लिया।

वीडियो फेसबुक पर डालने की धमकी

ख्0 फरवरी को वह घर में अकेली थी। तभी आरोपी उसके घर आया और उससे जबरदस्ती करने लगा जिसका उसने विरोध किया तो उसने उसका एक अश्लील वीडियो (एमएमएस) दिखाया और धमकी दी, कि इसको वाट्सअप और फेसबुक में डाल देगा। इसके बाद उससे जबरन संबंध बनाये। इसकी प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए उसके परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले की शिकायत की। जिसके बाद सोमवार को अजगैन पुलिस ने पीडि़ता के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

''मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफतार कर लिया जायेगा''

- ऋषिकांत शुक्ला, थानाध्यक्ष अजगैन

Posted By: Inextlive