-प्रयागराज-गाजीपुर सिटी डेमू में विस्फोट करने वालों की तलाश में जीआरपी प्रयागराज से बनारस तक का लिया सीसी कैमरे का फुटेज

VARANASI

कैंट स्टेशन के आउटर पर प्रयागराज-गाजीपुर सिटी डेमू ट्रेन में विस्फोट करने वालों तक पहुंचने के लिए जीआरपी ने जाल बिछा दिया है। रविवार को प्रयागराज से वाराणसी के बीच पड़ने वाले स्टेशनों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज को जुटाया गया। फुटेज को एक-एक खंगाला जा रहा है। इसकी जांच जीआरपी पहले अपने स्तर से करेगी। इसके बाद घायल छात्रों को भी फुटेज दिखाकर तस्दीक कराई जाएगी। उधर जीआरपी व फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वायड टीम से भी राज को खोलने की कोशिश हुई। खुद जीआरपी एसपी मनोज कुमार झा व सीओ अखिलेश कुमार राय भी मौके पर मौजूद रहे।

घटना से बढ़ी धड़कन

कैंट स्टेशन के आउटर पर शुक्रवार रात पौने एक बजे धमाका हो गया। गाजीपुर जा रही प्रयागराज-गाजीपुर सिटी डेमू ट्रेन के एक कोच में विस्फोट से चार पैसेंजर घायल हो गए। जांच-पड़ताल में मौके पर एल्युमिनियम और शीशे के टुकड़े मिले हैं। जीआरपी ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर मामले की तह तक जाने के लिए जांच शुरू कर दी है। बहरहाल चारो तरफ से खुले आउटर में घटना को लेकर रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन चिंतित है।

Posted By: Inextlive