- बीएलओ की मनमानी से परेशान हैं गोरखपुराइट्स

- सिटी के डिफरेंट एरियाज के लोगों को नहीं मिली वोटर स्लिप

GORAKHPUR : हैलो बीएलओ से बात हो रही है मेरा वोटर स्लिप नहीं मिला है। वोट कैसे डालेंगे? आज तो क्0 मई भी हो गया। वोटर स्लिप घर-घर पहुंचाने के लिए बीएलओ का अंतिम दिन भी खत्म हो गया है। अब तो बूथ पर ही वोटर लिस्ट में नाम सर्च करना पड़ेगा। जी, हां, घर-घर वोटर स्लिप पहुंचाने की जिम्मेदारियों कों बीएलओ पूरा नहीं कर सके हैं। यह हम नहीं बल्कि सिटी के डिफरेंट एरियाज में रहने वाले मतदाता कह रहे हैं।

तो कैसे डालेंगे वोट

तारामंडल के रहने वाले हितेश सिंह बताते हैं कि हमारे मोहल्ले में अभी तक बीएलओ वोटर स्लिप नहीं लेकर पहुंचा है। वोटिंग राइट्स को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन वोटर स्लिप न पहुंचने से वह काफी परेशान हैं। जंगल तुलसीराम बिछिया के विजय मिश्रा बताते हैं कि अभी तक उनके घर वोटर स्लिप नहीं आया है, पता भी नहीं चल रहा है हमारे क्षेत्र का बीएलओ कौन है। दिखाई भी नही दिया। अब तो पोलिंग बूथ पर जाने के बाद ही मालूम हो पाएगा कि वोटिंग लिस्ट में नाम है भी या नहीं। ईपिक नंबर चेक करने के लिए मैसेज भी किया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। जब इस संदर्भ में बीएलओ विजय लक्ष्मी, रम्भा देवी और कृष्णा सिंह से बात की गई तो उन्होंने दबी आवाज से यही कहा कि जितना हो पा रहा है उतने लोगों को वोटर स्लिप पहुंचा रहे हैं। अकेले कोई कितना वोटर स्लिप पहुंचा पाएगा।

सभी बीएलओ को वोटर स्लिप पहुंचाने के लिए घर-घर पहुंचाने का आदेश है। अगर कोई वोटर स्लिप नहीं पहुंचाता है तो यह गलत बात है।

अमित किशोर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट

Posted By: Inextlive