- विधायक और सांसद न्योते के बाद भी नहीं पहुंचे तो महापौर ने स्थगित की बैठक

- शहर के विकास के कई प्रस्तावों पर होनी थी चर्चा

मेरठ। शहर के विकास को लेकर माननीय कितने संजीदा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नगर निगम की बोर्ड बैठक दो बार निरस्त हो चुकी है। क्योंकि माननीयों को शहर के विकास को लेकर होने वाली बोर्ड बैठक में न्यौते के बाद पहुंचने की कोई सूचना नहीं दी। लिहाजा महापौर ने दोनो बार बोर्ड की बैठक को निरस्त कर दिया।

अब 28 को होगी बोर्ड बैठक

महापौर ने अब बोर्ड बैठक को 28 को करने का निर्णय लिया। इसके लिए महापौर ने नगर आयुक्त को पत्र लिख बैठक को कराने के लिए कहा है। हालांकि 28 को बोर्ड बैठक होगी भी या नहीं इसको लेकर भी संशय है।

सांसद और विधायक है सदस्य

नगर निगम की बोर्ड बैठक के सांसद और शहर के तीनों विधायक सदस्य है। लेकिन सत्र चलने के कारण विधायक और सांसद बैठक में शामिल नहीं हो सके हैं।

कार्यकारिणी का होना है चुनाव

इस बार की बोर्ड बैठक में इस बार कार्यकारिणी के छह सदस्यों का भी चुनाव होना। इस माह छह सदस्यों का कार्यकाल खत्म हो गया है। लिहाजा इन छह जगहों को भरने के लिए इनका चुनाव होना है। हालांकि यह बोर्ड इस साल खत्म हो जाएगा। साल के अंत में निकाय चुनाव होने हैं।

---

किन्हीं कारणों से बोर्ड बैठक को स्थगित करना पड़ा है। नगर आयुक्त को पत्र लिख 28 को सदन की बैठक बुलाने के लिए कहा है। एक दो दिन में बैठक फाइनल हो जाएगी। बोर्ड बैठक के लिए कुछ प्रस्तावों पर मुहर लगनी है साथ ही कार्यकारिणी का भी चुनाव होना है।

हरिकांत अहलूवालिया महापौर

Posted By: Inextlive