-तीन दिन पूर्व फैक्ट्री में शव लटका मिलने का मामला

हस्तिनापुर : तीन दिन पूर्व अलीपुर मोरना में सीमेंट ईट बनाने वाली फैक्ट्री में स्थित शेड में लटके मिले देदूपुर निवासी सूरज के शव के मामले में मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। परिजनों ने सीओ मवाना बले सिंह से वार्ता की और सूरज की हत्या होने की आशंका जताई।

मामला तीन अक्टूबर का अलीपुर मोरना है। मवाना मकदूमपुर मार्ग पर अलीपुर मोरना गांव के समीप सीमेंट की ईंट बनाने की एक फैक्ट्री देदूपुर निवासी सूरज अपने जीजा के साथ कार्य करता था। फैक्ट्री में कार्य करने वाले मजदूर दशहरे के दिन अपने घरों को चले गए और सूरज वहां अकेला था। देर रात लगभग ग्यारह बजे सूरज का शव फैक्ट्री की शेड में उसी की चादर में लटका मिला। इस घटना की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई राजकुमार की तहरीर के आधार पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया था।

रविवार को मृतक के परिजन ग्रामीणों को लेकर थाने पहुंचे और घटना को आत्महत्या न बताकर किसी के द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। मौके पर पहुंचे सीओ मवाना बले सिंह ने मृतक के परिजनों को घटना की जांच कराने का आश्वासन दिया और कहा कि जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही होगी। जबकि मृतक सूरज की पीएम रिपोर्ट में हत्या करने जैसा कोई मामला नही है।

-----------------------

कुशावली में ग्रामीणों और बदमाशों के बीच फायरिंग

सरधना : कुशावली गांव के जंगल में शनिवार रात बदमाश दिखने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। लाइसेंसी हथियार लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाब में ग्रामीणों ने भी फायरिंग की। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची, मगर तब तक बदमाश फरार हो गए। ग्रामीणों के मुताबिक कई दिन से गांव में बदमाश दिखाई दे रहे हैं। कुशावली और अटेरना गांव के जंगल के बीच शनिवार रात सुरेंद्र के नलकूप पर ग्रामीणों को हथियारों से लैस करीब एक दर्जन बदमाश दिखाई दिए। जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में सूचना पूरे गांव में फैल गई। जिस पर काफी संख्या में ग्रामीण लाइसेंसी हथियार लेकर मौके की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाब में ग्रामीणों ने भी अपने लाइसेंसी हथियारों से हवाई फायरिंग की। इससे बदमाशों के पैर उखड़ गए और वह भाग खड़े हुए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, मगर कोई हाथ नहीं आया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के जंगल में कई दिन से बदमाश दिखाई दे रहे हैं। जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी है। उन्होंने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Posted By: Inextlive