- शरीर पर गोलियों के 15 घाव देखकर डॉक्टर भी हैरत में

- मुख्य हत्यारोपी के अलावा मुखबिरी करने वाला भी हिरासत में

Meerut: फतेउल्लापुर पुलिस चौकी के पास रविवार को हुई गैंगवार में मारे गए हिस्ट्रीशीटर की मुखबिरी उसके किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि सबसे खास चेले ने की थी। गैंगवार के वक्त वो ही बाइक चला रहा था। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी गुड्डू के कुबूलनामे के बाद मुखबिरी करने वाले आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। खून-खराबे को अंजाम देने वाले कई और दूसरे शूटरों की तलाश की जा रही है।

एक मौके की तलाश में था

लिसाड़ी गेट में फतेउल्लापुर पुलिस चौकी के पास रविवार शाम को हुई वारदात का सारा ताना-बाना पहले ही बुना जा चुका था। हिस्ट्रीशीटर उम्मेद की हत्या करने की फिराक में घूम रहे गुड्डू को बस एक मौके की तलाश थी। इसके लिए उसने उम्मेद के सबसे खासमखास आसिफ को ही तोड़ लिया। गुड्डू ने प्लॉट और पैसों का लालच दिया तो वो मुखबिरी के लिए राजी हो गया। आसिफ ने गुड्डू से ये भी कहा कि अगर उम्मेद बच गया तो वो उसे भी नहीं छोड़ेगा। गुड्डू ने उसे समझाया कि इतनी गोलियां मारूंगा कि उसे कोई नहीं बचा पाएगा।

पूछताछ की जा रही है

यही हुआ भी रविवार को आसिफ ने गुड्डू को बता दिया कि शाम को कहां से जाना होगा। इसके बाद गुड्डू ने पूरी फील्डिंग लगा दी। साथियों को बुला लिया। चौकी के पास वारदात को अंजाम दे दिया। सीओ कोतवाली रण विजय सिंह ने बताया कि आरोपी आसिफ ने मुखबिरी की बात कुबूल कर ली है। वो हिरासत में है। कौन-कौन लोग हत्याकांड में शामिल रहे इसकी पूछताछ की जा रही है।

डॉक्टर भी हैरान

उम्मेद को हमलावरों ने इतनी गोलियां मारी कि उसका पूरा शरीर छलनी हो गया। पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर भी शरीर पर 15 गोलियों के घाव देखकर हैरान रह गए। तीन बुलेट शरीर में धंसी मिली हैं। बाकी सब पार हो गई। पीएम के दौरान डॉक्टर भी बोल पड़े कि इतनी गोलियां मारी हैं कि सारा शरीर ही भून दिया।

ये है घटना

रविवार शाम को हापुड़ रोड की एवन कालोनी में रहने वाले उम्मेद पर कालोनी में ही रहने वाले अपराधी गुड्डू ने साथियों के साथ हमला बोल दिया था। उम्मेद मारा गया था। साथी सलमान तीन गोलियां लगने के बाद अस्पताल में भर्ती है। जवाबी गोलीबारी में हमलावर गुड्डू के भी पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। गुड्डू ने खुलासा किया था कि उम्मेद ने डेढ़ साल पहले अपने साले अलियम को प्रॉपर्टी के विवाद में मार दिया था। वो अलियम को भाई से ज्यादा मानता था। उसने तब ही कसम खाई थी कि वो बदला लेगा।

---------

दोनों तरफ से पांच-पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

गैंगवार के मामले में दोनों पक्षों की तरफ से लिसाड़ी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मृतक उम्मेद की पत्‍‌नी जानेजहां की तरफ से गुड्डू उर्फ आरिफ, उस्मान, दानिश, जावेद और आकिल को नामजद किया है। वहीं, दूसरी तरफ से गुड्डू की पत्‍‌नी सुहालिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे लोग होंडा सिटी कार से आ रहे थे। इस बीच बाइक पर आए उम्मेद, सलमान, आसिफ, नबिया और खुशी मोहम्मद ने उन पर फायरिंग कर दी। एसओ लिसाड़ी गेट रवेंद्र यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive