- मृतक की पत्‍‌नी का आरोप जमीन को लेकर भाईयों ने मारा

- पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रिपोर्ट में होगा खुलासा

Meerut: कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में एक आदमी फंदे से झूल गया। आत्महत्या के पीछे पारीवारिक विवाद बताया जा रहा है। जबकि मृतक की पत्नी ने पति के दो भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि दोनों भाई उसके पति की जमीन हथियाना चाहते हैं। जिसको लेकर कई बार उनमें टकराव भी हुआ। महिला ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर भी दी है।

कमरे में लटका मिला शव

जिटौली गांव में तीस वर्षीय निवासी राजू पुत्र सूरजपाल अपनी पत्‍‌नी पूजा व बच्चों के साथ रहते थे। पूजा अपने मायके सरधना गई हुई थी। शनिवार सुबह घर के कमरे में राजू का शव लटका हुआ मिला। जब पूजा ने राजू के मोबाइल पर फोन किया तो उठा नहीं। कई बार फोन करने जब नहीं उठा तो उसने पड़ोसियों को बोला। पड़ोसियों ने जब अंदर झांक कर देखा तो राजू फंदे पर लटका हुआ था। मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। कुछ देर बाद राजू की पत्‍‌नी भी पहुंच गई।

पत्‍‌नी ने दी तहरीर

पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। वहीं पत्नी पूजा ने राजू के दो भाई संजय और सोनू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पूजा का आरोप है कि वे दोनों भाई उसके पति की जमीन हथियाना चाहते थे। जिसको लेकर कई बार भिड़ंत हो चुकी थी। रात को कोई घर पर नहीं था तो उन्होंने हत्या कर शव को लटका दिया होगा। थाना पुलिस ने पूजा की तहरीर ले ली है। पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा होगा।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतक की पत्नी ने मृतक के दो भाइयों पर आरोप लगाया है।

- यादराम यादव, एसओ, कंकरखेड़ा

Posted By: Inextlive