-घर की छत से गुजर रहे हाई टेंशन इलेक्ट्रिक वायर की चपेट में आने की कही जा रही बात

-मृतक के फैमिली मेंबर्स लगा रहे हैं ऑनर किलिंग का आरोप

-पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

JAMSHEDPUR : धालभूमगढ़ में एक युवक की अपनी प्रेमिका के घर की छत पर हाई वोल्टेज इलेक्ट्रिक वायर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात की है। इधर, मृतक के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घर वालों ने ही उनके बेटे की हाई वोल्टेज करंट लगाकर हत्या कर दी है। वे लोग इसे ऑनर किलिंग बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

लड़की से युवक का अफेयर

जानकारी के मुताबिक घाटशिला थाना एरिया स्थित दहीगोड़ा निवासी मुरारी प्रसाद साव का पुत्र अविनाश गुप्ता (ख्फ्) का धालभूमगढ़ के बिजनेसमैन की बेटी के साथ लव अफेयर था। लड़की चाकुलिया के आरबी स्कूल में क्0वीं क्लास की छात्रा है। उसका घर धालभूमगढ़ चौक पर चावला निवास में है।

मिली युवक की झुलसी बॉडी

जानकारी के मुताबिक अविनाश गुप्ता बुधवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए धालभूमगढ़ गया था। वहां रात में दोनों की छत पर मुलाकात भी हुई थी। इसके बाद गुरुवार की सुबह युवक की चावला निवास की छत पर झुलसी हुई बॉडी मिली। इसके बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

हत्या का लगाया आरोप

चावला निवास की छत के ऊपर से क्क् हजार वोल्टेज का हाई टेंशन इलेक्ट्रिक वायर गुजर रहा है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की उस हाई वोल्टेज वायर की चपेट में आने से मौत हो गई है। युवक चेचिस ड्राइवर था। इधर मृतक के पिता मुरारी प्रसाद साव इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रहे हैं। उनका कहना है कि लड़की घर वालों ने ही उनके बेटे की हत्या कर दी है और करंट लगने से हुई मौत का मामला बता कर इसे एक एक्सीडेंट का रूप देने का प्रयास कर रहे हैं।

अभी मामले में कुछ भी कहना मुश्किल है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

-पूज्य प्रकाश, एसडीपीओ, घाटशिला

Posted By: Inextlive