भाई के साथ बनायी सर्व समभाव पार्टी, यूपी में 390 सीटों पर लड़ेंगे विधान सभा चुनाव

जनता को दिलाया भरोसा, बॉलीवुड के साथ ही राजनीति में भी दिखाएंगे बराबर से सक्रियता

ALLAHABAD: पति-पत्‍‌नी और वो, चुप-चुपके, हंगामा, मुझसे शादी करोगी जैसी बेस्ट मूवी के साथ ही 200 से अधिक बॉलीवुड मूवी में कॉमेडी के जरिये लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर राजपाल यादव ने अब नई पारी शुरू करते हुए राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया है। अपने बड़े भाई श्रीपाल यादव के नेतृत्व में गठित की गई सर्व समभाव पार्टी के बैनर तले विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में ताल ठोकते हुए प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है। जिसकी शुरुआत हो चुकी है। रविवार को संगम नगरी पहुंचे राजपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में 390 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अपने प्रत्याशी उतारेगी। बातचीत के दौरान कई सवाल किए गए, जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया।

2015 में हुआ पार्टी का गठन

सर्व सम भाव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अभिनेता राजपाल यादव के बड़े भाई श्री पाल यादव ने कहा कि सितंबर 2015 में वृंदावन में सर्व समभाव पार्टी का गठन किया गया था। एक साल तक पार्टी को मजबूत किया गया। अब 2017 विधानसभा चुनाव में सर्व समभाव पार्टी अपना दम दिखाएगी। वर्तमान समय में राजनीति का मतलब शाम, दाम, दंड, भेद रह गया है। जबकि हमारी राजनीति का मतलब नीति राज है।

रील व रीयल में दिखेगा तालमेल

राजपाल यादव से सवाल किया गया कि राजनीति में कदम रखने के बाद क्या बॉलीवुड छोड़ देंगे? तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं। मैं 365 दिन काम करुंगा। 365 में 200 दिन अपने काम को दूंगा। 65 दिन परिवार को दूंगा और 100 दिन समाज सेवा में बिताऊंगा।

यहां भी खुद को करूंगा साबित

सवाल किया गया कि प्रदेश में 100 से ज्यादा राजनीतिक पार्टियां मौजूद हैं, फिर उनकी सर्व समभाव पार्टी कैसे सक्सेस होगी? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सिनेमा में जब कदम रख रहा था तो लोगों ने कहा सैकड़ों एक्टर हैं, तुम कैसे अपना स्थान बना पाओगे। मैने कदम रखा और खुद को साबित किया। लोगों का प्यार मिला। अब राजनीति में भी वही करूंगा। अपना काम करूंगा।

तैयार हो रही मेरी सेना

राजपाल यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में सर्व समभाव पार्टी की सेना तैयार की जा रही है। 390 सीट से प्रत्याशी उतारे जाएंगे। 13 सीट सम्मान के लिए छोड़ दिए जाएंगे। सर्व समभाव पार्टी चुनावी मौसम का मेढक नहीं है, चुनाव काल एक सही समय है, जब हम समाज के समक्ष अपनी भावना लेकर हाजिर हों और समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक, सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारे में सोचें। यह दीर्घकालिक अभियान की शुरुआत है।

Posted By: Inextlive