PM Modi's Swearingin Ceremony रजनीकांत कंगना पहुंचे जबकि आमिर और सलमान नहीं हो सकेंगे शामिल

2019-05-30T16:34:59Z

रजनीकांत कंगना रनौत अनिल कपूर अनुपम खेर और करण जौहर उन फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं जो गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की PM Modi swearing in ceremony में शामिल होंगे।

नई दिल्ली, (आईएनएस)। फिल्मी सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे की यात्रा के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं, और उनमें से कई गुरुवार को मोदी जी की swearing-in ceremony में भी शिरकत करेंगे। समारोह के लिए दिल्ली जाने से एक दिन पहले कंगना ने मीडिया को बताया “प्रधान मंत्री जी को शुभकामनायें। आशा है कि वह सब कुछ आसानी और सम्मानजनक तरीके के साथ कर पाएंगे। उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हैं। इसलिए मेरी उनको ढेर सारी शुभकामनाएं हैं कि उन्होंने अपने लिए जो भी लक्ष्य निर्धारित किए हैं, वह उन सभी तक पहुंचे। "मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ़ झांसी " स्टार मोदी के समर्थन में हमेशा से अपना पक्ष रखती रही हैं, इस बार भी उन्होंने कहा है कि उनका सर्मथन तो हमेशा मोदी जी के साथ रहा है, परंतु वे ऐसे प्रधानमंत्री भी हैं जो पूरे देश के भी चहेते रहे हैं। कंगना ने आगे कहा कि पीएम कीजीत पूरी तरह से उनकी अपनी मेहनत का परिणाम है।
खुद से करें सवाल
"मेरे प्यारे प्रधान मंत्री" के फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंच गए हैं। मेहरा ने कहा कि, माननीय प्रधान मंत्री और उनका मंत्रिमंडल हमारे देश की सेवा करने की शपथ लेगा और वे इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्सुक हैं। उनका मानना है कि सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या उम्मीद करते हैं। सवाल यह है कि बतौर भारतीय अपनी मातृभूमि के लिए क्या करेगा।
अनुपम का भी जय हो
अभिनेता अनुपम खेर ने अनिल कपूर के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा: " काफी पहले अनिल कपूर और मैंने हमेशा के लिए दोस्त बनने की शपथ ली थी और आजहम दोनों साथ में एक और शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बनने आये हैं। जय हो"। "अनिल के बड़े भाई, निर्माता बोनी कपूर ने भी बताया कि वह समारोह का हिस्सा होंगे।

जीतेंद्र भी पहुंचे

Jitendra,producer&veteran actor on arrival in Delhi to attend PM Modi's oath taking ceremony: It's a historic moment. I'm a big follower of Modi Ji & an ardent fan. I think the country is in a beautiful hands. I am so happy for my countrymen and happy for myself to be here today. pic.twitter.com/lBFsQypOWZ

— ANI (@ANI) May 30, 2019


ये भी बनेंगे हिस्सा
सिद्धार्थ रॉय कपूर, जो प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिल्म उद्योग के लिए बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे थे, भी इस समारोह में शामिल होंगे। मेगास्टार रजनीकांत ने भी कन्फर्म किया है कि वह इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। सूत्रों की मानें तो, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन के भी आने की संभावना है।
ये नहीं हो सकेंगे शामिल
चुनावों के दौरान मोदी के साथ 'गैर-राजनीतिक इंटरव्यू करने वाले एक्टर अक्षय कुमार देश में नहीं हैं, इसलिए वे नहीं आ सकेंगे। आमिर खान और ऋतिक रोशन भी भारत से बाहर हैं वहीं खबरों के अनुसार सलमान खान, जो स्टार आमंत्रितों में शामिल थे, वे सेहत सही ना होने के चलते कार्यक्रम में नहीं आ रहे हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.