डिएगो माराडोना के निधन पर बाॅलीवुड ने किया शोक व्यक्त, शाहरुख से लेकर रणवीर ने दी श्रद्घांजलि

Updated Date: Thu, 26 Nov 2020 11:40 AM (IST)

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबाॅलरों में से एक डिएगो माराडोना का बुधवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। माराडोना के निधन की खबर सामने आते ही उनके फैंस मायूस हो गए। सिर्फ अर्जेंटीना में ही नहीं बाॅलीवुड में भी उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा है। शाहरुख से लेकर रणवीर ने माराडानो के निधन पर शोक व्यक्त किया।

मुंबई (एएनआई)। बॉलीवुड ने गुरुवार को दिग्गज अर्जेंटीना फुटबॉल खिलाड़ी और फीफा विश्व कप गोल्डन बॉल पुरस्कार विजेता डिएगो माराडोना के निधन पर शोक व्यक्त किया।

दिवंगत एथलीट के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए, मेगास्टार शाहरुख खान ने एक तस्वीर पोस्ट की और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "डिएगो माराडोना .... आपने फुटबॉल को और भी सुंदर बना दिया है। आप बहुत याद आएंगे। जिस तरह यहां धरती पर हम सभी का मनोरंजन किया यही आप स्वर्ग में करें। RIP diegomaradona"

Diego Maradona....you made football even more beautiful. You will be sorely missed and may you entertain and enthral heaven as you did this world. RIP.... pic.twitter.com/PlR2Laxfj2

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 25, 2020

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी माराडोना को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा, "RiP #diegomaradona मैं खुशकिस्मत हूं कि आपसे मिलने का सौभाग्य मिला था।'

View this post on Instagram A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

रणवीर सिंह ने भी डिएगो के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी एक पुरानी फोटो को दिल तोड़ने वाले इमोजी "#diegomaradona" के साथ साझा किया।

View this post on Instagram A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

फिल्म स्टार अर्जुन कपूर ने लिखा, "RIP#DiegoMaradona"। 60 वर्षीय माराडोना का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। फॉक्स न्यूज के अनुसार अर्जेंटीना विश्व कप विजेता कप्तान ने इस महीने की शुरुआत में मस्तिष्क की सर्जरी की थी।

View this post on Instagram A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.