बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव सैटरडे को सिटी में एक प्राइवेट स्कूल के इनॉग्रेशन के लिए आईं। इस दौरान मुंबई की आबोहवा की आदी अमृता को सिटी का कूल-कूल वेदर खूब भाया। फुर्सत के कुछ पलों में अमृता ने कानपुर की सर्दी, आने वाली फिल्मों से लेकर डेटिंग और शादी की प्लानिंग तक पर आईनेक्स्ट रिपोर्टर के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

सवाल- आपको कैसा लगा सिटी?

जवाब- मुंबई में तो सर्दी होती नहीं। लेकिन कानपुर में इतनी सर्दी पड़ती है पता नहीं था। इट्स वेरी कोल्ड हेयर बट आई एम एंज्वॉइंग इट ए लॉट।

इस साल कौन सी मूवीज में दिखेंगी। गोविंदा के साथ एक्सक्यूज मी में आने की चर्चा है?

कुछ स्क्रिप्ट्स पर बात चल रही है। इसके अलावा और भी प्रोजेक्ट्स है जो इस महीने फाइनल होगें। नहीं मैं यह मूवी नहीं कर रही हूं। यह सिर्फ रयूमर्स है।

आपकी सिस्टर ने भी छोटे पर्दे से एक्टिंग में एंट्री की है?

हां प्रीतिका कलर्स के नए सीरियल बेइंतहा में मेन लीड कैरेक्टर कर रही है। उसे एक्टिंग का शौक है। छोटे पर्दे पर एंट्री करना उसकी ही च्वाइस थी।

उसके छोटे पर्दे पर जाने के फैसले पर आपका क्या रिएक्शन था?

जब उसे सीरियल के लिए ऑफर मिला तो उसने घर में इसको लेकर डिस्कशन किया था। मैने उसे यह रोल करने के लिए इनकरेज किया। वैसे उसकी एक्टिंग में काफी डेप्थ है।

प्रीतिका को उसके करियर के लिए आप क्या एडवाइज करती है?

मैंने उसे लुक्स को लेकर अलर्ट रहने के लिए कहा है। इसके लिए उसे प्रोपर एक्सरसाइज और डायट के लिए एजवाइज करती रहती हूं।

आप शादी कब कर रही हैं? क्या आप किसी को डेट कर रही है?

शादी जब होगी तो मीडिया को पता चल ही जाएगा। जो सब बातें मीडिया में आ रही हैं वह सिर्फ रयूमर्स हैं। मैं किसी के साथ डेट नहीं कर रही।

> Posted By: Inextlive