विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोला बालीवुड जगत, 'कहानी पूरी फिल्मी है, क्लाइमेक्स पहले से पता था'

Updated Date: Fri, 10 Jul 2020 09:17 PM (IST)

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर बाॅलीवुड की तरफ से भी रिएक्शन आया है।फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं ने एनकाउंटर की कहानी को फिल्मी बताया और कहा- क्लाइमेक्स तो पहले से पता था।

मुंबई (आईएएनएस)। कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया। विकास की मौत को लेकर राजनीतिक पार्टियां जहां अपने सियासी दांव खेल रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड जगत दुबे के एनकाउंटर की कहानी पर ही तंज कस रहे। ट्विटर पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा, वाह! हमें उम्मीद नहीं थी! यह सब !! और फिर लोग कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से बहुत दूर हैं।"
क्या यह फिल्मी नहीं है
एक अन्य अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पोस्ट किया, "कोई भी व्यक्ति यह कहेगा कि फिल्में हकीकत से बहुत दूर होती हैं। क्या यह फिल्मी नहीं है? " वहीं फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, इन कहानियों को एक नई स्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

The extremely coincidental encounter of #VikasDubey proves that even the police & administration don’t have any faith in the judiciary.
Because the judiciary is so slow that we have devised a system of ‘personal justice’. Dacoits, Naxals, gangsters and even police believe in it.

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) July 10, 2020


न्ययापालिका पर क्या भरोसा नहीं
फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, विकास दुबे की संयोगवश मुठभेड़ साबित करती है कि पुलिस और प्रशासन को भी न्यायपालिका पर कोई भरोसा नहीं है। क्योंकि न्यायपालिका इतनी धीमी है कि हमने व्यक्तिगत न्याय की प्रणाली तैयार कर ली है। डकैतों, नक्सली, गैंगस्टर और यहां तक ​​कि पुलिस भी इस पर विश्वास करती है।

The UP police shouldve got a better script and director in place for the #vikasDubeyEncounter #VikasDubey

— Aahana Kumra (@AahanaKumra) July 10, 2020
बेहतर स्क्रिप्ट होनी चाहिए
अभिनेत्री अहाना कुमरा ने ट्वीट किया, यूपी पुलिस को #vikasDubeyEncounter #Vikasubey के लिए एक बेहतर स्क्रिप्ट और निर्देशक मिलना चाहिए।" वहीं मोहम्मद जीशान ने लिखा, कहानी तो पहले ही प्रिडिक्ट की जा चुकी थी, लोग इतना हैरान क्यों हैं?

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.