Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बाॅलीवुड जगत ने सुशांत को किया याद, कियारा से लेकर जैकलीन तक ने लिखा 'मिस यू सुशांत'

दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर सुंशात सिंह राजपूत की आज 35वीं बर्थ एनिवर्सरी है। आज यह स्टार हमारे बीच नही है मगर इस मौके पर पूरे बाॅलीवुड ने उनको याद किया। कियारा आडवाणी से लेकर जैकलीन फर्नंडीज तक ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Updated Date: Thu, 21 Jan 2021 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। दिवंगत अभिनेता को उनकी 35 वीं जयंती पर याद करते हुए, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रिब्यूट दिया। सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई के साथ उनकी बर्थ एनीवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए तस्वीरों का एक कोलाज भी साझा किया। पोस्ट के साथ ही उन्होंने लिखा, "लव यू भाई। आप मेरे हिस्से हैं और हमेशा ऐसे ही रहेंगे।' श्वेता के अलावा, कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी दिवंगत अभिनेता को याद किया, जिनके असामयिक निधन ने न केवल सभी को स्तब्ध कर दिया था।

View this post on Instagram A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

'पवित्रा रिश्ता' में सुशांत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत के एक अनदेखे वीडियो को साझा किया। इस वीडियो में सुशांत डांस करते नजर आ रहे।

राजकुमार राव ने सुशांत की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह एक गिटार बजाते हुए देखे जा सकते हैं। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया। सुशांत और राजकुमार ने 'काई पो चे' में मुख्य पात्र के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

जैकलीन फर्नांडीज, पुलकित सम्राट, और कोएना मित्रा सहित कई अन्य हस्तियों ने दिवंगत स्टार को श्रद्धांजलि दी। अभिनेता के प्रशंसकों ने कल ट्विटर पर 'एक दिन SSR जन्मदिन के लिए' भी ट्रेंड किया। जहां कुछ ने स्टार की तस्वीरें शेयर कीं, वहीं कुछ ने उनकी प्रतिभा को याद किया।

View this post on Instagram A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सुशांत को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'छिछोरे' में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' उनकी मृत्यु के एक महीने बाद डिजिटल रूप से रिलीज हुई थी। सुशांत 'एम.एस. धोनी', 'केदारनाथ' और 'सोनचिरैया' सहित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.