तो पीकू ठुकराने वाली परिणीति चोपड़ा से पहले ये स्‍टार्स भी ठुकरा चुके हैं सुपरहिट फिल्‍में

2015-05-23T11:20:28Z

हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म पीकू की जबर्दस्‍त सफलता के बाद शायद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिल्‍म न करने पर अफसोस कर रही होंगी हालांकि परणीति ने शुजीत सरकार की फिल्‍म्‍ा पीकू का प्रोजेक्‍ट ठुकरा कर हबीब फैसल की फिल्‍म दावत ए इश्‍क का ऑफर स्‍वीकारा था इसके बाद जब वह फिल्‍म भी कुछ खास नहीं चली तो उन्‍होंने यशराज फिल्‍म्‍स की फिल्‍म किल दिल साइन कर ली वह भी फेल साबित हुई वहीं अब रिलीज हुई पीकू काफी हिट हुई हालांकि बॉलीवुड में हिट होने के बाद कई बार स्‍टोरी की वजह से या फिर पैसों की वजह से ऑफर ठुकराने का फंडा और भी कई बड़े सितारे कर चुके हैं ऐसे में ठुकराई फिल्‍में बाद में काफी हिट भी होती हैं तब वे सिर्फ पछताते रहते हैं आइए जानें परिणीति से पहले आफॅर ठुकराने वाले इन सितारों के बारें में

शाहरुख खान:
बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान भी सुपरहिट फिल्म तलाश में काम करने से मना कर चुके हैं. उन्होंने उसकी जगह पर यशराज बैनर की फिल्म जब तक है जान साइन की थी. बाद में तलाश को आमिर खान ने साइन कर लिया. हालांकि बिजनेस की नजर से दोनों का ग्राफ बराबर रहा, लेकिन एक्टिंग के ग्राफ में आमिर ने बाजी मार ली थी. इसके पहले भी शाहरुख खान 'Munnabhai MBBS' को भी मना करके पछता चुके हैं. वह फिल्म भी काफी हिट हुई थी जो संजय दत्त को एक मजबूत स्िथति में पहुंचाने में सफल रही. इसके अलावा शाहरुख खान '3 idiots'का ऑफर ठुकरा चुके.
सलमान खान:
सलमान खान ने भी सुपरहिट फिल्म 'Chak De' में काम करने से मना किया था. जिसके बाद यह ऑफर शाहरुख खान को ऑफर किया गया था.
काजोल:
अभिनेत्री काजोल को '3 idiots का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने ऑफर नहीं स्वीकारा था. इसके बाद यह फिल्म करीना कपूर को प्रिफर की गई तो करीना ने हामी भर दी. यह फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाल मचाने में सफल रही.
शाहिद कपूर:
अभिनेता शाहिद कपूर भी राजनीति जैसी फिल्म के प्रोजेक्ट में काम करने से मना कर चुके हैं. हालांकि इसके पीछे उन्होंने कोई रीजन नहीं बताया लेकिन यह फिल्म बॉक्स आफिस पर सफल रही. इसके अलावा भी शाहिद कपूर फिल्म 'Bang Bang','Raanjhanaa'और 'Shudh Desi Romance'के ऑफर ठुकरा चुके हैं.
यहां भी क्िलक करें: तस्वीरों में देखें पीकू ठुकराने वाली परिणीति से पहले ये स्टार्स भी ठुकरा चुके हैं सुपरहिट फिल्में...

जैकलीन फर्नांडीज:
फिल्म 'Krrish 2' का प्रोजेक्ट पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के सामने ही रखा गया था, लेकिन उन्होंने पर्दे पर रितिक रोशन के साथ लिप लॉक सीन करने से मना कर दिया. हालांकि इसके बाद पता चला कि उन्होंने फिल्म 'Housefull 2' के लिए इस फिल्म में काम करने से इंकार किया.

रणबीर कपूर:
रणबीर कपूर ने फिल्म 'Delhi Belly' के लिए मना किया था. इसके बाद इस फिल्म में अभिनेता इमरान खान ने काम किया. इतना ही नहीं रनबीर कपूर फिल्म 'Band Baaja Baraat' का ऑफर भी ठुकरा चुके हैं. इस फिल्म में अभिनेता रनवीर सिंह ने बेहतरीन अभिनय किया.
कैटरीना कैफ:
अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 'Yeh Jawaani Hai Deewani' फिल्म को मना कर 'Dhoom: 3' फिल्म का चुनाव किया. हलांकि 'Dhoom: 3'भी हिट हुई लेकिन रोल के मायने में 'Dhoom: 3'में कैटरीना के रोल की अपेक्षा 'Yeh Jawaani Hai Deewani' में दीपिका का रोल ज्यादा प्रभावशाली रहा. इसके अलावा कैटरीना ने फिल्म बर्फी में भी काम करने से मना किया.

करीना कपूर:

करीना कपूर भी फिल्मों के ऑफर ठुकराने वाले स्टार्स में शामिल हैं. उन्होंने फिल्म 'Queen', 'Chennai Express' और 'Kal Ho Na Ho'जैसी फिल्मों में काम करने से मना किया. इन फिल्मों को मना करने में करीना ने रोल में रुचि न होने की बात रखी थी. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'Ram Leela' को छोड़कर फिल्म 'Gori Tere Pyaar Mein' को चुना. जिसमें उनकी 'Gori Tere Pyaar Mein' की अपेक्षा 'Ram Leela'ज्यादा चर्चा में रही.

Hindi News from Bollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.