हिंदू हॉस्टल के सामने लक्ष्य कर फेंका गया था छात्र पर बम

निशाना साध फायरिंग भी की, छात्रों ने दौड़ाया तो भागे हमलावर

कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से मिला बम

ALLAHABAD: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले गोलू की किस्मत कहें या हमलावरों का अनाड़ीपन। कुल मिलाकर अच्छा यही रहा कि गोलू की जान बच गई। बृहस्पतिवार की देर शाम लगभग आठ बजे वह जैसे ही हिंदू हॉस्टल से बाहर निकला ठीक बगल में आकर बम गिरा, लेकिन फटा नहीं। इससे बौखलाकर बम फेंकने वालों ने फायरिंग की, इससे भी गोलू बच गया। फायरिंग की आवाज सुन बाहर निकले हॉस्टल के छात्रों ने हमलावरों को दौड़ाया तो वे फरार हो गए। छात्रों की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक बम मिला है।

पहले हॉस्टल में रहता था

घूरपुर निवासी गोलू सिंह इलाहाबाद में रह कर काम्पटीशन की तैयारी कर रहा है। पहले वह हिंदू हॉस्टल में ही रहता था, अब कहीं और रहता है। पिछले कुछ दिनों से हॉस्टल से निकाले गए कुछ छात्रों की ओर से उसे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।

हमले से पहले मिली थी धमकी

गुरुवार की शाम को भी उसे धमकी दी गई। इसके बाद भी वह हिंदू हॉस्टल में कुछ दोस्तों से मिलने के लिए आया था। देर शाम करीब आठ बजे वह हॉस्टल से निकल कर जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने टार्गेट कर बम फेंका जो नहीं फटा तो फायरिंग की। इससे भी वह बच गया। इस दौरान छात्रों ने 100 नंबर पर काल किया तो कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके से एक बम मिला जो फटा नहीं था। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज होने या किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

Posted By: Inextlive