इस दिवाली स्मार्ट दिखने के लिए बरेलियंस फुटवियर पर भी दे रहे ध्यान

- मार्केट में हर तरह की वैरायटी, किड्स के लिए भी स्पेशल ऑफर

बरेली : दिवाली पर हर कोई अप टू डेट दिखना चाहता है। यही वजह है कि बरेलियंस कपड़ों के साथ ही फुटवियर के भी शौकीन हैं। दिवाली से पहले ही फुटवियर शोरूम पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। ग‌र्ल्स की बात करें तो वे बेली जूती की डिमांड कर रही हैं तो वहीं ब्वॉयज डिस्काउंट शूज को अहमियत दे रहे हैं। वहीं शोरूम ओनर्स भी कस्टमर की डिमांड के हिसाब से फुटवियर का स्टॉक मंगा रहे हैं। साथ ही उन पर 10 से 40 परसेंट का डिस्काउंट भी दे रहे हैं। वहीं फुटवियर शॉप पर 500 से 5000 रेंज के डिफरेंट स्टाइल शूज की वैरायटी मिल रही है।

इन आइटम से मार्केट में बूम

मार्केट में कपड़े, होम अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, ऑटोमोबाइल के अलावा फुटवियर ने मार्केट में बूम ला दिया है। इन शॉप्स पर कस्टमर्स की खूब भीड़ उमड़ रही है। वहीं शाइनिंग फुटवियर की भी काफी डिमांड है।

ब्रांडेड की डिमांड ज्यादा

फेस्टिव सीजन पर फुटवियर कंपनियों के शोरूम स्पेशल ऑफर चल रहे हैं। यही वजह है कि बरेलियंस रेड चीफ, नाईकी, कैम्पस, वुडलैंड, जीएनडी और एडिडास के फुटवियर की खरीदारी कर रहे हैं, जबकि शॉक्स स्टाइलिश शूज, बेली की खरीदारी में भी ग‌र्ल्स पीछे नहीं हैं। फिट एंड फाइन फुटवियर शोरूम के मैनेजर ने बताया कि पिछले साल की अपेक्षा इस दिवाली पर स्पेशल ऑफर का लाभ कस्टमर ज्यादा उठा रहे हैं।

किड्स शूज की भी डिमांड

किड्स के लिए भी डिफरेंट वैरायटीज मिल रही हैं। शोरूम ओनर का कहना है कि कस्टमर के बजट को ध्यान में रखते हुए उन्हें अच्छे किड्स फुटवियर दिखाए जाते हैं। वह कंपनी के स्पेशल ऑफर को पाकर बेहद खुश हो जाते हैं। यही वजह है कि कस्टमर फुटपाथ पर लगने वाली मार्केट पर कम भरोसा कर कंपनी के फुटवियर को लेना ज्यादा पंसद करते हैं।

इस दिवाली पर बेली खरीदी है। यह लाइट वेट के अलावा स्टाइलिश भी है। जिसे पार्टी और कॉलेज में भी पहनकर जा सकती हूं ।

जसमन रंधावा, कस्टमर

- शोरूम से बजट के हिसाब से रेड चीफ का फुटवियर खरीदा है। सर्दियों के हिसाब से यह बेहद अच्छा शूज है।

- चरत सिंह, कस्टमर

शोरूम में 500 से लेकर 5000 तक कंपनियों के फुटवियर हैं, जिस पर स्पेशल ऑफर दिए गए हैं।

- स्वरूप सिंह, शोरूम मैनेजर

शोरूम में हर वैरायटी के प्रोडेक्ट हैं। कस्टमर की पसंद और बजट के हिसाब से फुटवियर अवेलवल हैं।

- सतनाम सिंह अनेजा, शोरूम ऑनर

Posted By: Inextlive