Box Office Collection बाला का जलवे के बीच मरजावां ने भी बनाई जगह मोतीचूर चकनाचूर भी कर रही है कमाई

2019-11-19T11:53:11Z

बीते वीकएंड जहां बॉक्स ऑफिस पर बाला का दबदबा जारी है वहीं उसी हफ्ते रिलीज हुई मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर भी थि‍एटर्स में अच्छा परफॉर्म कर रही है।

कानपुर। अपने सेकेंड वीक में भी फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाये हुई है. आयुष्मान खुराना की ये फिल्म दसवें दिन भी सिनेमाघरों में शान से चल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि दसवें दिन यानि रविवार को फिल्म ने 8.01 करोड़ की कमाई की है। इस तरह 'बाला' का कुल कलेक्शन 90.74 करोड़ हो गया। फिल्म को वीकेंड पर ज्यादा कमाई हुई है। इससे लगता है कि जल्दी ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ये  आयुष्मान, यामी गौतम की तीसरी और भूमि पेडनेकर की दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

#Bala dominates multiplexes... Witnesses turnaround on [secondn... Should hit ₹ 💯 cr in Weekend 3... [Week 2 3.76 cr, Sat 6.73 cr, Sun 8.01 cr. Total: ₹ 90.74 cr. #India biz... Will be Ayushmann’s third, Yami’s third and Bhumi’s second 💯 cr grosser.

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 18, 2019


'मरजावां' भी 100 करोड़ की ओर
सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सूतारिया और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'मरजावां' बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। यानि इसने सिनेमाघरों में अपने 4 दिन पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन अच्छी कमाई की है। 'मरजावां' ने सोमवार को 4 से 4.25 करोड़ रुपये कमाये। इस फिल्म ने तीन दिनों में 28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसीलिए माना जा रहा है कि ये फिल्म भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
'मोतीचूर चकनाचूर' भी आ रही है पसंद
दो-दो कामयाब फिल्मों के बीच रिलीज के बावजूद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फर्स्ट रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' कहीं से भी कमजोर नहीं दिखाई पड़ रही है। नवाजुद्दीन और आथिया शेट्टी की यूनीक जोड़ी वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से जमी है।छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों पर बनी फैमिली कॉमेडी 'मोतीचूर चकनाचूर' ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया का अनुमान है कि फिल्म ने चौथे दिन 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
हट कर कहानियां
इन तीनों फिल्मों के साथ साथ अच्छा परफार्म करने वजह शायद इनका डिफरेंट कन्टेंट और अलग जॉनर का होना है। जहां अमर कौशिक डायरेक्टेड 'बाला' की कहानी गंजेपन से परेशान शख्स पर बेस्ड है। फिल्म में भूमि ने सांवली लड़की और यामी गौतम ने टिक-टॉक स्टार का रोल किया है। वहीं 'मरजावां' लव स्टोरी और बदले की कहानी है।मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनी फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश की राइवलरी की इस फिल्म में रकुल प्रीत भी हैं और तारा सूतारिया भी जिन्होने दिव्यांग लड़की जो बोल और सुन नहीं सकती का रोल किया है। इन सबसे अलग 'मोतीचूर चकनाचूर' की कहानी है। भोपाल के पुष्पिंदर त्यागी यानी नवाजुद्दीन और अनिता यानी आथिया शेट्टी के मजेदार रिश्ते की दास्तान लोगों को पसंद आ रही है। अनिता को एनआरआई से ब्याह कर के विदेश में बसना है, ताकि अपनी सहेलियों पर रौब जमा सके।इस चक्कर में मौसी की मदद से वो अपने पड़ोसी पुष्पिंदर त्यागी के बारे में जानती है, जो दुबई में जॉब करता है। पुष्पिंदर 36 साल का हो चुका है, और अब तक कुंवारा है जिसके चलते किसी भी लड़की से शादी करने को तैयार है। दोनों की शादी हो जाती और फिर पता चलता है कि पुष्पिंदर की दुबई से नौकरी छूट चुकी है।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.