शादी समारोह के दौरान हादसे में बालक की मौत

गद्दे के नीचे सो रहे बालक को वाहन ने रौंदा

वर-वधू पक्ष के कई लोगों को लिया गया हिरासत में

ALLAHABAD: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के देवली गांव में बुधवार की रात शादी समारोह में खुशियां की चहक मातमी चीखों में तब्दील हो गई। बारात में आए चौपहिया वाहन ने गद्दे के नीचे सो रहे बालक को कुचल दिया। जानकारी होने परिजन घायल बालक को सीएचसी ले गए जहां उसकी हालत को देखते हुए एसआरएन रिफर कर दिया गया। मगर, वहां पहुंचते ही बालक ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वर-वधू पक्ष के कुछ सगे संबंधियों को हिरासत में लेकर बारात को विदा करा दिया

चल रहा था ऑरकेस्ट्रा

देवली गांव निवासी वीरेन्द्र कुमार दुबे की पुत्री रूबी की बारात फाफामऊ के पास दुआरी गांव के रामेन्द्र मिश्र के पुत्र बचनेश कुमार के यहां से आई थी। बारातियों के मनोरंजन के लिए ऑरकेस्ट्रा चल रहा था। पड़ोस में रहने वाला इन्द्रजीत (100) पुत्र धर्मराज कक्षा पांच का छात्र था। रात को वह भी ऑरकेस्ट्रा देखने आया था। देर रात को नींद आने पर इंद्रजीत वहीं पड़े गद्दे को ओढ़कर सो गया। रात को किसी समय समारोह में आया कोई वाहन वापसी के दौरान गद्दे के ऊपर से सोते हुए इंद्रजीत को रौंदते हुए निकल गया। सुबह जब गद्दे हटाए गए तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। आनन-फानन में उसे सीएचसी ले जाया गया। वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे तत्काल एसआरएन रिफर कर दिया। मगर, एसआरएन पहुंचते-पहुंचते इंद्रजीत ने दम तोड़ दिया।

पथराव में चाचा घायल

इधर, हादसे की खबर से बालक के घर और वीरेंद्र के परिवार में मातम पसर गया। इसी बीच इंद्रजीत के चाचा घनश्याम हादसे के बाद वाहन को भगा देने का आरोप लगाते हुए वीरेन्द्र के घर पहुंच गए। इस दौरान पथराव हो जाने से घनश्याम का सिर फूट गया, उसे इलाज के लिए स्थानीय नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने गुरुवार सुबह ही वर एवं वधू पक्ष के पिता एवं चाचा सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर रूबी सहित बारात को विदाई करा दी।

Posted By: Inextlive