- भाई के इलाज पर खर्च करेगा मिली हुई रकम

-दिल्ली यूनिवर्सिटी में है बीए फाइनल का स्टूडेंट

Mawana : अगर दिल में किसी काम के लिए आदमी ठान ले तो निश्चित ही सफलता उसके कदम चूमती है। ऐसी ही बानगी फलावदा के गांव मंदवाड़ी निवासी निरंकुश में देखने को मिली। छोटे भाई के इलाज और पिता का कर्ज उतारने के लिए दूसरी बार में हॉट सीट तक पहुंचे युवक ने बिग बी के सवालों के जवाब देकर साढे बारह लाख रुपये जीते, इसे लेकर वह और उसका परिवार काफी उत्साहित है।

नर्वस नहीं होने दिया

निरंकुश का कहना है कि अमिताभ जी जितने बडे़ सुपर स्टार है वे जिदंगी में उतने ही सामान्य आदमी है। उनमें किसी तरह की बनावट या दिखावा नही है। गेम के दौरान भी उन्होंने काफी सपोर्ट किया और नर्वस नहीं होने दिया। उन्होंने बताया कि पिछले साल भी उन्होंने ऑडिशन दिया था, मगर दुर्भाग्य से उनका नंबर नहीं आया। मगर इस बार सितंबर माह में लखनऊ में उनका ऑडिशन हुआ और चुन लिया गया। अक्टूबर में उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया। जिसमें उन्होंने बिग बी के सवालों के जवाब देते हुए क्ख्.भ्0 लाख रुपये जीत लिये। उन्होंने कहा कि उन्हें लगभग उतने ही रुपयों की जरुरत थी, जिसमें उनके पिता का कर्ज उतर गया और भाई शुभम कुमार की किड़नी की प्रॉब्लम का इलाज भी हो जाएगा।

रिसर्च सेंटर में है लैब असिस्टेंट

निरंकुश की पढ़ाई वैसे तो फलावदा और मवाना में हुई। मगर बीए के लिए उन्होंने दिल्ली जाने का फैसला किया और डीयू से बीए करने का फैसला किया। ख्0क्0 में दिल्ली जाने के बाद यमुना विहार में रहकर उन्होंने एक रिसर्च सेंटर में लैब असिस्टेंट की नौकरी कर ली और इस बार उनका बीए फाइनल ईयर है।

अनमोल है अमिताभ जी का कोट

उन्होंने बताया कि खेल के दौरान ही अमिताभ बच्चन जी इतना इम्प्रेस हुए कि उन्होंने उन्हें अपना पर्सनल कोट तक भेंट कर दिया। निरंकुश ने कहा कि जीत की रकम से ज्यादा मेरे लिए वो कोट मायने रखता है जिसे अमिताभ जी ने मुझे स्वयं भेंट किया।

Posted By: Inextlive