- प्रेमी के घर दिया था धरना, शादी करने का किया था दावा

PRATAPGARH(JNN): प्रेमी की दुत्कार से आक्रोशित एक प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पीडि़त परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

महेशगंज थाना क्षेत्र का है मामला

महेशगंज थाना क्षेत्र के शेषपुर चौरास गांव निवासी जीत लाल मौर्या के परिजन बुधवार की सुबह खेत की तरफ गए हुए थे। इसी बीच उसकी बेटी सुधा ने फांसी लगा ली। जब तक लोग देखते उसकी मौत हो गई थी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पीडि़त परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का जेठवारा थाना क्षेत्र डेरवा निवासी एक युवक से प्रेम प्रपंच चल रहा था।

भगवान के सामने भरी थी मांग

दोनो ने मंदिर में कसम खाई थी और विवाह कर मांग में ¨सदूर भरा था। मंगलवार सुबह लगभग 6.30 बजे लड़की व उसकी मां प्रेमी के घर के सामने जाकर बैठ गयी। लड़की का कहना था कि युवक से दो वर्षो से संबंध था। हम दोनों ने चौरास मंदिर में कसम खायी थी और मेरी मांग में सिन्दूर भरा था।

तो सदमे में लगा ली फांसी

इस बात पर युवक व उसके परिवार के लोग बौखला गए और धक्का देकर भगाने लगे। प्रेमिका के शोर मचाने पर गांव वाले इकठ्ठा हो गए। इसके बाद गांव वालो ने बात दबाने की कोशिश की। यही नही लोगो ने लड़की व उसकी मां को समझा बुझा कर वापस कर दिया। इससे सदमे में आकर प्रेमिका ने फांसी लगा ली। फिलहाल प्रेमी के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

बाक्स

ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के भदरी रेलवे क्रा¨सग के समीप बुधवार की सुबह ट्रेन से कटकर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर करीब साढ़े 10 बजे पहुंचे कुंडा पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। चौकी प्रभारी एसवी सिंह ने बताया कि शव को ट्रेन की चपेट में आने से काफी क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे उसके अंग कटकर पटरी पर बिखर गए। उसके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े थे। मृतक अधेड़ है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

----------------

किराना की दुकान में लगी आग

PRATAPGARH(JNN): नवाबगंज थाना क्षेत्र के लवाना बाजार में शंकरलाल अग्रहरि की किराने की दुकान है। मंगलवार की रात में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग जाने के कारण दुकान में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। इस घटना में लगभग पचास हजार रूपये से अधिक के सामान का नुकसान बताया जाता है। सुबह घटना की जानकारी होने पर पीडि़त दुकानदार में हड़कंप मच गया।

Posted By: Inextlive