-सम्मेलन में भाजपा का नाम आने से भड़के समाज के लोग

-भाजपा नेता सुनील भराला के लिए मंडलेश्वर ने मांगा टिकट

Meerut । बुढ़ाना गेट स्थित जिमखाना मैदान में रविवार को परशुराम स्वाभिमान सेना के तत्वावधान में ब्राह्माण महाकुंभ का आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में एकत्रित हुए समाज के लोगों ने भारत माता की जय और भगवान परशुराम के जयकारे लगाए। वहीं सम्मेलन में भाजपा का नाम आते ही युवा भड़क गए और सम्मेलन का बहिष्कार कर वापस जाने लगे तभी संगठन के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत किया।

एकजुटता पर दिया जोर

ब्राह्मण महाकुंभ में आए वक्ताओं ने समाज की एकजुटता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब हमें एकजुट होकर अपने समाज के उत्थान के लिए काम करना होगा। ब्राह्मण महाकुंभ का शुभारंभ लखनऊ के महापौर डॉ। दिनेश शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। उन्होंने कहा कि सभी जातियों का बराबर सम्मान होना चाहिए। कुछ लोग इसे जाति के नाम पर बांटने में लगे हैं। समय के साथ परिस्थितियां बदल रही हैं वोट की दृष्टि से राम को देखोगे तो देश नहीं चलेगा भारत स्वाभिमान से चलेगा।

संस्कृत भाषा पर दिया जोर

कार्यक्रम में पहुंचे रामजन्म भूमि समिति के अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने कहा कि हम अपनी संस्कृति को भूल रहे हैं। अंग्रेजी के छात्र बढ़ रहे हैं और जिससे हमारी पहचान है उस संस्कृत भाषा के छात्र कम हो रहे हैं। वहीं हरियाणा की कैबिनेट मंत्री वंदना शर्मा ने कहा कि हर बिरादरी अपना-अपना सम्मेलन करती है वह उसे गलत नहीं मानती।

सुनील भराला को मांगा टिकट

ब्राह्मणों को एकजुट करने का ब्राह्मण महाकुंभ शुरु से अंत तक भाजपा नेता सुनील भराला के विधान सभा में और टिकट की दावेदारी के लिए जोर लगाया। सम्मेलन में आए मुख्य अतिथि हो यह फिर संगठन के कार्यकर्ता सभी ने बस इसी पर जोर दिया कि इस बार विधान सभा तक सुनील भराला को पहुंचाना है।

कवियों ने जताई नाराजगी

ब्राह्मण महाकुम्भ में पहुंचे कवियों ने अपनी-अपनी कविता का पाठ किया पर यह कवि सम्मेलन नाम का था इन्हें सुनने वाला कोई नहीं था। सम्मेलन में आयी कवियत्री तुषा शर्मा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जहां कवियों का सम्मान न हो हम वहां नहीं जाते। इस मौके पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, महापौर हरिकांत अहलूवालिया आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive