- जयमाल के समय अजीब हरकतें, नशे में था दूल्हा

- खोराबार एरिया के आजाद चौक पर हुई घटना, हड़कंप

GORAKHPUR: शादी के स्टेज पर जयमाल डालते समय दूल्हे की अजीब हरकतें और मंडप में पैर लड़खड़ाते देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. फैमिली मेंबर्स ने हकीकत जानी तो लोगों ने बैरंग बारात लौटा दी. घटना शनिवार की रात आजाद चौक स्थित मैरेज हॉल में हुई. कहा जा रहा है कि शादी के समय दूल्हा नशे में धुत था इसलिए उसकी शादी टूट गई.

अजीब हरकत से बिगड़ गई बात

मानसपुरम मोहल्ले की एक युवती की शादी शनिवार की रात तय थी. आजाद चौक स्थित एक मैरेज हाल में कार्यक्रम शुरू हुआ. सिद्धार्थनगर कॉलोनी से बारात लेकर दूल्हा पहुंचा. बारात की आगवानी के बाद जब जयमाल की प्रक्रिया शुरू हुई तो दूल्हे ने मंच पर अजीब सी हरकतें शुरू कर दीं. जयमाल खत्म होने पर दुल्हन ने घरवालों को बताया कि दूल्हा नशे में धुत था.

बिना दुल्हन विदा कराए लौट गई बारात

पहले तो लोगों को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ. करीब एक घंटे के बाद मंडप में शादी की रस्म शुरू हुई. शादी के फेरे लेते हुए दूल्हा लड़खड़ाने लगा. फेरे होने के बाद दुल्हन ने इसकी जानकारी अपनी बहन और मां को दी. परिवार की महिलाओं ने जब दूल्हे से बात की तो पता लगा कि वह नशे में था. मामला सामने आने पर युवती के परिजनों ने बेटी का समर्थन किया. रविवार की सुबह बिना दुल्हन को विदा कराए ही दूल्हे को लौटना पड़ा.

Posted By: Syed Saim Rauf