नंबरगेम

5 फीसद की छूट कैश खरीद पर

10 फीसद की छूट कई आइटम पर

0 फीसद फाइनेंस की सुविधा भी

12 से 36 माह की किश्त सुविधा

- दिवाली के नजदीक आते ही लोगों ने इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की बुकिंग शुरू की

- फाइनेंस सुविधा, लकी ड्रा स्कीम के साथ ही कई शानदार ऑफर दिए जा रहे

LUCKNOW: एलईडी खरीदें या फिर लैपटॉप, फ्रिज लें या फिर गीजर। इसके लिए पेमेंट की भी जरूरत नहीं है। बस इन्हें घर ले जाएं और फिर किश्तों में पेमेंट कर दें। इस बार कुछ ऐसे ही ऑफर दिवाली पर आपके लिए इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार लेकर आया है। यही नहीं इस दिवाली अगर आप इलेक्ट्रॉनिक्स का आइटम लेते हैं तो कई जगहों पर आपके पास लकी ड्रॉ से ढेरों इनाम जीतने का भी मौका रहेगा। आप एक किलो तक सोना भी इसमें जीत सकते हैं। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स के कई शोरूम में आपको कैश बैक की सुविधा भी मिलेगी।

इस बार डिमांड अधिक

इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारियों के अनुसार इस बार ग्राहकों का रुझान अधिक दिखाई दे रहा है। लोग इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के दाम तो ऑनलाइन देखते हैं लेकिन इन्हें खरीदते बाजार आकर ही हैं। इस बार स्मार्ट एलईडी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, एसी, वाटर प्यूरीफायर, मोबाइल के साथ मिक्सी, ड्रायर और आयरन की डिमांड तेजी से बढ़ी है। अधिकतर दुकानदार ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा भी दे रहे हैं।

जीरो प्रतिशत फाइनेंस

इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के कारोबारियों का कहना है कि आकर्षक फाइनेंस सुविधा के कारण बाजार में काफी तेजी दिखाई दे रही है। लोग अभी आइटम की बुकिंग करा रहे हैं और डिलीवरी धनतेरस के दिन लेंगे। दो से तीन साल में किश्तों में भुगतान की सुविधा से कस्टमर उत्साहित हैं।

कैश पेमेंट पर तुरंत छूट

इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारियों ने बताया कि कैश भुगतान करने वाले कस्टमर्स को मौके पर ही छूट दी जा रही है। बड़े आइटम की होम डिलीवरी भी फ्री की जा रही है और इंस्टालेशन चार्ज भी नहीं लिया जा रहा है। अधिकांश दुकानों में किसी एक आइटम की खरीद पर कोई न कोई दूसरा आइटम फ्री दिया जा रहा है।

बॉक्स

शॉपिंग के साथ कैशबैक भी

रिलायंस डिजिटल में शॉपिंग करने वालों को 10 फीसद तक कैशबैक मिल रहा है। राजधानी में इसके छह शोरूम हैं। इसके साथ ही लोगों को लकी ड्रा में एक किलो सोना और कार जीतने का मौका भी मिल रहा है। जीरो फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है और डिलीवरी और इंस्टालेशन भी फ्री मिल रहा है।

बाक्स

हर प्रोडक्ट पर वारंटी

एम्सट्रेड के प्रोडक्ट भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। यहां एलईडी, वाशिंग मशीन और एसी पर वारंटी दी जा रही है। कई आइटम की खरीद पर स्टीम आयरन फ्री दिया जा रहा है। एलईडी पर 3, वाशिंग मशीन और एसी पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

कोट

हमारे यहां कई प्रोडक्ट पर वारंटी दी गई है। एलईडी, एसी और वाशिंग मशीन की लंबी रेंज उपलब्ध है। इस बार दिवाली पर काफी अच्छी सेल होने की उम्मीद है।

आशीष सिन्हा, रीजनल मैनेजर, एम्सट्रेड

कोट

धनतेरस के चलते मार्केट में रौनक आने लगी है। लोगों ने अपनी जरूरत के अनुसार आइटम की बुकिंग करानी शुरू कर दी है। इस बार मार्केट में कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं।

बीएन रस्तोगी, रेफ्रिको

बॉक्स

खूब बिकेंगे मोबाइल

मोबाइल शॉप कारोबारी के अनुसार इस बार लोग ब्रांडेड कंपनियों के मोबाइल की ही डिमांड कर रहे हैं। 20 हजार से 60 हजार तक के मोबाइल अधिक बिक रहे हैं। मोबाइल पर छह माह से एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

Posted By: Inextlive