शिवकुटी के रहने वाले युवक की हत्याकर नवाबगंज में फेंकी बॉडी

घर वालों से आखिरी बार गुरुवार रात साढ़े आठ बजे हुई थी बात

बताया था, चौक में हूं, फाफामऊ पुल के पास मिला सेलफोन

ALLAHABAD: सिविल लाइंस से लापता युवक की गुत्थी सुलझी ही थी कि शिवकुटी में भी एक सनसनीखेज मामला सामने आ गया। गुरुवार रात से शिवकुटी से लापता युवक की सिर कटी लाश शुक्रवार सुबह नवाबगंज में रेल पटरी के पास मिली। सिर को पटरियों से 100 मीटर की दूरी पर खेत में गाड़ दिया गया था। दाहिनी हाथ भी कटा था जो नहीं मिला।

बाइक मैकेनिक था

नवाबगंज के खंदरौली गांव में रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश शिवकुटी पुलिस स्टेशन एरिया के तेलियरगंज बूचड़खाना के मो। आमिर (18) की थी। आमिर बाइक मैकेनिक था। उसके पिता मो। आकिल टेंपो ड्राइवर हैं। फैमिली के मुताबिक आमिर रात में 8.30 बजे घर से निकला था। देर रात वह नहीं लौटा तो फैमिली के लोगों ने उससे सेलफोन पर कांटेक्ट किया। तब उसने बताया था कि वह चौक में है और जल्द ही लौट आएगा। वह किसके साथ चौक गया था? इस बारे में फैमिली के लोगों को कुछ पता नहीं। वह रात भर लौटकर नहीं आया तो घर वाले परेशान हो गए। उसकी तलाश होने लगी। शिवकुटी थाने की पुलिस को भी खबर दी गई। आमिर का सेलफोन भी स्विच ऑफ था। घर वालों को अनहोनी की चिंता सही थी जो सही साबित हुई।

पता चला कि सिर कटी लाश मिली

सुबह पुलिस को पता चला कि आमिर की कदकाठी एवं उम्र के एक युवक की सिर कटी लाश नवाबगंज में मिली है। फैमिली के लोग पुलिस के साथ स्पॉट पर पहुंचे और पहचान की। रेल पटरियों के पास ही उसका सिर काटकर गाड़ दिया गया था। युवक का दाहिनी हाथ नहीं मिला। हालात से साफ है कि कातिल आमिर का कोई जानने वाला है और धोखे से उसको साथ ले लाकर मर्डर कर दिया। पहचान मिटाने के लिए उसका सिर काटकर छिपा दिया गया।

आशनाई की ओर शक की सुई

एसओ नवाबगंज दीपक पांडेय का कहना है कि फैमिली के लोगों ने किसी पर शक नहीं जताया है। अज्ञात में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हालांकि जिस तरह से मर्डर किया गया, उससे मामला आशनाई से जुड़ा नजर आ रहा है। पुलिस इसी एंगिल पर जांच कर रही है। आशंका है कि कातिल शहर के ही हैं और आमिर उनको करीब से जानता था। कत्ल में दो या इससे अधिक शामिल हो सकते हैं।

Posted By: Inextlive