-मुकुंदपुर के नंदवा का पूरा में धान के खेत में मिली बॉडी

-पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

HOLAGADH: होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर नंदवा का पूरा गांव में एक स्नातक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र का बॉडी थर्सडे मॉर्निग धान के खेत में मिली। लोगों की भीड़ जुटी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक के पिता ने तीन लोगों पर शक जाहिर करते हुए तहरीर दी है।

मोबाइल पर आई थी काल

उक्त गांव निवासी कुंवर बहादुर का बेटा राहुल ख्0 आनापुर कॉलेज में बीए का छात्र था। जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में सजी झांकी देखने के लिए वेडनसडे ईवनिंग वह दोस्तों के साथ घर से निकला और रात लगभग 9 बजे वापस आया। देर रात राहुल के मोबाइल पर किसी की काल आई तो वह कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकल गया और वापस नहीं लौटा। कल्याणपुर प्रतिनिधि के अनुसार थर्स डे मॉर्निग धान के खेत में राहुल का बॉडी लहूलुहान स्थिति में मिली। उसकी कनपटी पर गोली मारी गई थी।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआइना शुरू किया तो राहुल की जेब से कई फोटो, तीन मोबाइल, एक लड़की का आईडी प्रूव और एक गुमनाम प्रेम पत्र मिला। पुलिस ने बॉडी को पीएम के लिए भेजते हुए मिले सबूत के अनुसार जांच भी शुरू कर दी है। लड़की के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चक्कर में छात्र की जान गई है।

Posted By: Inextlive