ATRAMPUR: नवाबगंज थाना क्षेत्र के हथिगहां मेड़ई का पूरा गांव में एक पंद्रह वर्षीय किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उक्त गांव निवासी अखिलेश पटेल 15 को सैटर डे ईवनिंग घर से दोस्त नाटे व गोपाली साथ ले कर गए थे। देर शाम तक जब अखिलेश घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। संडे को उसकी बॉडी गांव के बाहर झाडि़यों में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एकाउंट से गायब हुए दो लाख रुपए

SHANKARGADH: शंकरगढ़ के रामभवन चौराहा स्थित बैंक आफ बड़ौदा के खाता धारक के खाते से 2 लाख रुपए गायब हो गए.उक्त क्षेत्र निवासी दिनेश कुमार स्वर्णकार के बैंक आफ बड़ौदा के खाते से सैटरडे को 2 लाख रूपये खाते से निकाले जाने का मैसेज उनके मोबाइल पर आया। एकाउंट से पैसा निकाले जाने की जानकारी करने जब शाखा प्रबन्धक के पास पहुंचे तो पता चला कि सुल्तानपुर जगदीशपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से पैसा निकाला गया है। मामले की सूचना भुक्तभोगी ने शाखा प्रबन्धक को देकर मामले की जांचकर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

ट्रैक्टर से कुचलकर मासूम की मौत

JHUNSI: झूंसी थाना क्षेत्र के ओस्तापुर गांव के पास संडे मॉर्निग रोड एक्सीडेंट में एक मासूम की मौत हो गई। उक्त गांव निवासी गेंद बहादुर यादव का थर्ड क्लास में पढ़ने वाला बेटा संडे को साइकिल से कहीं जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक ट्रैक्टर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शास्त्री पुल से छात्रा ने लगाई छलांग, मल्लाहों ने बचाया

JHUNSI: झूंसी थाना क्षेत्र के शास्त्री पुल से संडे को एक छात्रा ने गंगा में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। दरअसल, एडीए कॉलोनी निवासी लल्लन चौधरी की बेटी दिव्या चौधरी(क्8) बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। संडे दोपहर घरेलू कलह से क्षुब्ध होकर वह शास्त्री पुल से नीचे गंगा में कूद गई। उसे कूदते देख वहां मौजूद मल्लाहों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बचा लिया। सूचना पाकर पहुंची झूंसी पुलिस ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश आने पर उसने अपने परिजनों का नाम व पता बताया।

Posted By: Inextlive