सिर धड़ से अलग कर शव के पास ही रखा, नहीं हुई शिनाख्त

- मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष, फोरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉयड पहुंचे

खंदौली: यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे बास इंदा के सर्विस रोड पर चरी के खेत में युवक की सिर कटी लाश मिली। शव के पास ही कटा सिर मिला है। युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटी गई है। पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। मृतक के कब्जे से कोई ऐसा कागजात भी नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। घटना के बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड ने साक्ष्य जुटाए।

कमलानगर निवासी कांता प्रसाद का मुड़ी से बास इंदा की ओर जाने वाले मार्ग पर खेत है। उन्होंने इसे बटाई पर नादऊ निवासी ग्राम प्रधान रामचंद्र को दे रखा है। रामचंद्र ने खेत में चरी की है। सोमवार सुबह 9:30 बजे रामचंद्र का भतीजा हरेंद्र गांव के ही होरीलाल के साथ खेत में चरी काटने आया था। चारा काटते समय बदबू आने पर उसने पास जाकर देखा तो युवक की सिर कटी लाश देख शोर मचा दिया। प्रधान रामचंद्र की सूचना पर सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर मय पुलिस बल पहुंच गए। फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड को भी बुला लिया गया। सीओ के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई है। वह काली पेंट पहने है, पास ही क्रीम कलर की शर्ट रखी थी। शव आठ से 10 दिन पुराना होने की आशंका जताई गई है। शव मुंह के बल पड़ा होने की वजह से हाथ व पैर के पंजे गल गए हैं।

बेहरमी से की गई युवक की हत्या

बास इंदा के खेत में जिस युवक की लाश मिली, उसकी हत्या बेरहमी से की गई है। हत्यारों ने सिर को धड़ से अलग कर वहीं शव के पास रख दिया। आशंका है कि हत्यारे उसकी पहचान वाले ही रहे होंगे। आशंका यह भी कि हत्या इसी जगह की गई। कारण यह कि खेत के जिस हिस्से में शव मिला उसके दूसरे हिस्से में चरी को तोड़कर रास्ता बनाया गया। खेत गीला होने की वजह से यहां पैरों के निशान तो हैं लेकिन घसीटने के नहीं हैं।

Posted By: Inextlive