- आधी रात घर के बाहर गला दबाकर दिया वारदात को अंजाम

- पुलिस कॉल डिटेल खंगालकर हत्यारे तक पहुंचने की कर रही कोशिश

आगरा। थाना शाहगंज क्षेत्र के दौरेठा में शनिवार रात बीएसएनएल के जूनियर टेलीकॉम ऑफि सर की गला दबाकर हत्याकर दी गई। हत्यारे उन्हें घर से कुछ दूरी पर फेंक कर चले गए। परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में इमरजेंसी में भर्ती कराया, डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दौरेठा निवासी वीरेंद्र कुमार बीएसएनएल में जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के पद कार्यरत थे। परिवार में पत्नी भावना, पुत्र आयुष(12), शुभी(10) हैं। शनिवार रात करीब एक बजे वीरेंद्र के मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया। वीरेन्द्र ने फोन रिसीव करने के बाद पत्नी भावना से 10 हजार रुपए देने को कहा। इस पर पत्नी भावना ने सात हजार रुपए ही दिए। वीरेन्द्र उन रुपयों को लेकर घर से बाहर निकल गए,

गला दबाकर की गई हत्या

वीरेन्द्र जब एक घंटे तक वापस नहीं लौटे तो पत्नी ने अनहोनी की आशंका व्यक्त कर अपने देवर नरेंद्र से संपर्क किया। उन्होंने इधर-उधर वीरेन्द्र को तलाश किया तो वह घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर कॉलेज के पास पड़े मिले। परिजन पहले उन्हें निजी अस्पताल लेकर दौड़े, वहां से उन्हें इमरजेंसी के लिए रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके चेहरे पर चोट के निशान व गले पर नीले निशान पाए गए। जिसके आधार पर गला दबाकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

सात हजार रुपए, मोबाइल गायब

घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में परिवार के लोग हत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं कर सके। परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र कुमार की जेब में घर से लिए गए सात हजार रुपए, मोबाइल फोन नहीं है।

क्षेत्र में अज्ञात कार की चर्चा

बस्ती में कार सवारों द्वारा हत्या की जाने की चर्चा थी। पुलिस ने हत्यारोपियों का सुराग लगाने के लिए आसपास के सभी सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया है।

घने कोहरे से हत्यारे बेसुराग

पुलिस का मानना है कि हत्या में किसी परिचित का हाथ है। अंतिम कॉल करने वाले की पहचान कराने के उद्देश्य से कॉल डिटेल निकलवाने का कार्य किया जा रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस संबंध में मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Inextlive