- बीजेपी का चुनावी स्टंट है कैराना प्रकरण

- प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे बसपा नेता

Meerut: कैराना को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे। वेस्ट यूपी आपसी सौहार्द की मिसाल रहा है। एक समुदाय को दोष देना ठीक नहीं है। बीजेपी कैराना प्रकरण को उठाकर केवल चुनावी फायदा लेना चाह रही है। यह बात बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी ने एक दिवसीय मंडलीय सम्मेलन के दौरान कही।

रोजगार के लिए किया पलायन

नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कहा एक वर्ग विशेष की वजह से वहां से लोगों ने पलायन नहीं किया। बल्कि रोजगार की वजह से उन्होंने पलायन किया। दूसरी बात यह कोई एक साल या एक दो महीनों की बात नहीं है। सालों से लोगों को अपने रोजगार के लिए वहां से जा रहे है।

सपा और बीजेपी मिले हुए

सपा और बीजेपी एक दूसरे से मिले हुए हैं। दोनो ही प्रदेश में दंगा भड़काना चाहते हैं। जिसका फायदा वह आगामी विधानसभा में लेना चाहते है।

केंद्र और प्रदेश सरकार पर बरसे

नसीमुद्दीन सिद्दकी केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने केंद्र सरकार को कोसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जो वादे किए थे उसमें से एक भी पूरा नहीं किया है। काला धन अभी तक नहीं आया है। वहीं प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडराज कायम है। सरकार बदमाशों को शरण दे रही है।

चुनाव में जुट जाने का आह्वान

बीएसपी राष्ट्रीय महासचिव ने मंडलीय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने के लिए कहा। बूथ स्तर की कमेटी को सक्रिय हो जाएं। प्रदेश में अगली सरकार मायावती के नेतृत्व में ही बनेगी। इस दौरान मंडल कॉर्डिनेटर सत्यपाल पेपला, प्रवेश जाटव, बालेश्वर, करतार सिंह, संतराम, जोनल कॉर्डिनेटर प्रदीप भारती, सुनील जाटव, डॉ। पुरूषोत्तम, समर सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अश्रि्वनी जाटव ने की।

Posted By: Inextlive