युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी 3 गोलियां

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की घटना, बचने को लगाई गुहार

Meerut। मुखबिरी के शक में रविवार रात्रि करीब बजे लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। हमलावरों ने फिल्मी अंदाज में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मार दिया। इस बीच उसने घरों में घुसकर अपनी जान बचाने की गुहार भी लगाई किंतु हथियारबंद बदमाशों को देखकर किसी ने उसकी मदद नहीं की।

फिराक में थे हमलावर

पुलिस के मुताबिक लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के समर गार्डन में रहने वाले चुन्नू पुत्र शौकीन की रविवार रात्रि करीब 8 बजे इश्तफाक नगर निवासी शादाब पुत्र जब्बार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। गत दिनों शादाब का भाई जुबैर पल्लवपुरम के पास पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। शादाब एनकाउंटर को लेकर चुन्नू पर मुखबिरी का आरोप लगा रहा था और बदले की भावना में उसे तलाश कर रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक समेत हत्यारोपी हार्डकोर क्रमिनल हैं और लिसाड़ी गेट समेत मेरठ के अन्य थानाक्षेत्रों में इनके खिलाफ चोरी, डकैती, लूट आदि आरोपों में मुकदमा दर्ज है।

घेरकर मार दिया

मृतक के भाई बशीम ने बताया कि रविवार रात्रि चुन्नू काम से लौट रहा था। अभी इश्तफाक नगर से गुजर ही रहा था कि दांव लगाकर बैठे शादाब ने उसे आवाज देकर रोकना चाहा। आवाज सुनकर चुन्नू ने खतरा भांप लिया और दौड़ लगा दी, जिसपर शादाब ने पीछा करते हुए उसके पैर में गोली मार दी। लहूलुहान चुन्नू गिरता-पड़ता हुआ कॉलोनी के घरों में घुस रहा था तो वहीं हत्यारोपी शादाब अपने साथियों के साथ चुन्नू का पीछा कर रहा था। कुछ दूरी पर जाकर आरोपियों ने चुन्नू के दूसरे पैर में गोली मारी। चुन्नू जब गिर पड़ा तो आरोपियों ने घेरकर एक गोली उसके सीने में मारी जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन चुन्नू को एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई की तहरीर पर एक नामजद समेत 4 के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच-पड़ताल चल रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

नजीर अली खां, इंस्पेक्टर, थाना लिसाड़ी गेट

Posted By: Inextlive