Meerut : सीबीएसई इंटरमीडिएट के रिजल्ट देखकर स्टूडेंट्स की खुशी का ठिकाना नहीं था। रिजल्ट बेहतर रहा। अधिकांश स्कूलों के स्टूडेंट्स ने 90 परसेंट से अधिक मा‌र्क्स प्राप्त किए।

सिटी वोकेशनल स्कूल

सिटी वोकेशनल का रिजल्ट बेहतर रहा। स्कूल में साइंस साइड से निखिल अग्रवाल ने 97 परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त कर स्कूल टॉप किया है। दूसरे नंबर पर हर्ष चौहान ने तपिश यादव और तरुण गर्ग ने 9भ्.8 परसेंट मा‌र्क्स हासिल किए हैं। तीसरे नंबर पर इकांश ने 9ब्.ब् परसेंट मा‌र्क्स हासिल किए है। कामर्स साइड की टॉपर श्वेता रिषी ने 90.ब् परसेंट मा‌र्क्स हासिल किया।

ट्रांसलेम एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल

ट्रांसलेम एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल का रिजल्ट बेहतर रहा। स्कूल में ख्9 स्टूडेंट्स के 90 परसेंट से अधिक मा‌र्क्स रहे। साइंस साइड से हिमांशु जोडान ने 9भ्.ख् परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त कर स्कूल टॉप किया है। वहीं कामर्स साइड से निशा गर्ग ने 9ब्.8 परसेंट मा‌र्क्स हासिल किए हैं। इसके अलावा साइंस से इशांकी ने 9भ् परसेंट और अभिष ने 9ब्.8 परसेंट मा‌र्क्स हासिल किए हैं। वहीं कामर्स साइड से सारंग ने 9ब्.ब् परसेंट और इल्मा ने 9ब्.ख् परसेंट मा‌र्क्स हासिल किए हैं।

कृष्णा पब्लिक स्कूल

सीबीएसई क्ख्वीं एग्जाम में कंकरखेड़ा स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल का रिजल्ट बेहतर रहा। स्कूल में अभिनव गर्ग ने 9भ् परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त कर साइंस साइड से स्कूल टॉप किया है। दूसरे नंबर पर अर्शी भटनागर ने 9ख्.ब् परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त किए हैं। आदित्य तोमर ने 9क्.म् परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त किए हैं। कॉमर्स साइड से करिश्मा ने 9क्.ब् परसेंट और पूजा ने 9क्.ख् परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त किए हैं। इसके अलावा एकता वर्मा ने 89.ख् परसेंट और नेहा तिवारी, अंजली व शुभाली ने 88 परसेंट मा‌र्क्स प्राप्त किए हैं।

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल गंगानगर का रिजल्ट सेंट परसेंट रहा। स्कूल की प्रिंसीपल पूनम सिंह ने स्टूडेंट्स के बेहतर रिजल्ट के लिए शुभकामनाएं दी। प्रिंसीपल ने स्टूडेंट्स को मिठाई खिलाकर सफल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

केंद्रीय विद्यालय, डोगरा लाइन

केंद्रीय विद्यालय डोगरा लाइन सेंट्रल का रिजल्ट बेहतर रहा। स्कूल में साइंस साइड से प्रणिमा चौहान ने स्कूल टॉप किया है। प्रणिमा के इंग्लिश में 9भ्, हिंदी में 9म्, फिजिक्स में भ्7, केमिस्ट्री में 87, बायो में 98 और फिजिकल एजुकेशन में 9म् मा‌र्क्स आए हैं।

Posted By: Inextlive