-चोरों के पास थी ऑफिस के ताले की चाभी, उन्हें पता था कि कैश कहां पर रखा

-नौबस्ता में टीचर के घर से देर रात लाखों रुपए पर चोरों ने किया हाथ साफ

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : स्वरूपनगर में ट्रैवल एजेंसी के ऑफिस में लाखों की चोरी हो गई। इसके अलावा चोरों ने किसी सामान को हाथ तक नहीं लगाया, चोर ताला खोलकर ऑफिस में घुसे थे। इसके बाद वे वारदात को अन्जाम देकर वापस ताला बन्द कर निकल गए। सुबह एजेंसी मालिक ने कैश चेक करने के लिए दराज खोला तब उन्हें चोरी का पता चला, सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

साढ़े तीन लाख किए चोरी

किदवईनगर में रहने वाले विवेक तिवारी ट्रैवल एजेंसी के मालिक हैं। स्वरूपनगर में चाट चौराहे के पास हॉलीडे नाम से उनका ऑफिस है। दादानगर निवासी मौसेर भाई अभिषेक शुक्ला उनका पार्टनर है। ऑफिस में अभिषेक गुप्ता, अर्पित पाण्डेय, विश्वास सक्सेना समेत अन्य कर्मचारी कार्यरत हैं। वे रविवार की शाम को ऑफिस बन्द कर घर गए थे। उन्होंने दराज में 3.50 लाख रुपए रखे थे। सुबह उन्होंने पहुंचकर दराज चेक किया तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज कर ली। ऑफिस से कोई और सामान जैसे लैपटॉप आदि गायब नहीं है। जिससे पुलिस का मानना है कि ऑफिस के ही किसी कर्मचारी ने चोरी की है। इंस्पेक्टर कमल यादव का कहना है कि पुलिस पड़ताल कर रही है।

-----------------------

नौबस्ता में टीचर के घर पर लाखों की चोरी

KANPUR : नौबस्ता में रविवार की रात को एक शातिर टीचर के घर से नगदी और जेवर समेट कर भाग गया। टीचर ने उसको पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। सूचना पर पुलिस ने पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज कर ली। नौबस्ता के आवास विकास में रहने वाले विवेक पाण्डेय टीचर हैं। उनका तीन मंजिला मकान है। वो रविवार की रात को परिवार के साथ तीसरी मंजिल पर सो रहे थे। देर रात को आहट से उनकी नींद खुल गई। उन्होंने दूसरी मंजिल में जाकर देखा तो वहां पर एक शातिर अलमारी से नगदी और जेवर चुरा रहा था। उन्होंने शोर मचाते हुए शातिर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भाग गया। विवेक के मुताबिक शातिर 20 हजार की नगदी और करीब एक लाख के जेवर समेट कर भाग गया। एसओ राजदेव प्रजापति ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल कर रही है।

Posted By: Inextlive