- परमेश्वरपुर के नवापार चौराहे पर मोबाइल शॉप में चोरी

SARAHRI: चिलुआताल थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार की रात चोरों ने परमेश्वरपुर गांव के नवापार चौराहे पर स्थित एक मोबाइल दुकान को निशाना बनाया। दुकान में आगे से शटर में ताला बंद ही रहा और चोरों ने पूरी दुकान खाली कर दी। मंगलवार को सुबह ताला खोलने पर चोरी की जानकारी हुई। चोर मकान के पीछे का ताला तोड़कर सीढ़ी के सहारे दुकान में उतर गए थे। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई है। देर शाम तक मामले में केस दर्ज नहीं किया गया था।

घर में ही खोल रखी है दुकान

दुर्गापुर निवासी गौरव का नवापार चौराहे पर मकान है। इसी में उन्होंने एक मोबाइल शॉप भी खोल रखी है। एक माह से दुकान बंद कर वह बाहर चले गए थे। मंगलवार को सुबह उनके पिता मकान देखने आए तो पीछे के तीन कमरों का ताला टूटा हुआ था। आंगन में जालीनुमा छत के ताले को तोड़कर बांस के सहारे चोर अंदर घुस गए थे। दुकान से 2 कम्प्यूटर, एक टिप्पू पम्प आदि चुरा ले गए हैं। रविवार तक सबकुछ ठीक ठाक था। इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि सोमवार की रात ही यह घटना हुई है। इसी मकान में फिजा रेडीमेड शॉप में भी घुसने की चोरों ने कोशिश की लेकिन ताला नहीं तोड़ पाए।

बाइक नहीं चुरा पाए तो डिक्की ही खोल ली

BANSGAON: बांसगांव क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 बेयालीस पट्टी निवासी लोकतंत्र रक्षक सेनानी रविन्द्र प्रताप सिंह उर्फ छोटका बाबू के दरवाजे पर खड़ी बाइक सोमवार की रात चोरी होते-होते बच गई। चोर बाइक नहीं चुरा पाए तो उसकी नई डिक्की ही खोल ले गए। मंगलवार को सुबह देखा तो बाइक की डिक्की गायब थी। चोरों ने बाइक का लॉक तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए थे।

Posted By: Inextlive