गंगानगर में जलती कार मिला शव सनसनी

2018-12-07T06:01:11Z

गंगानगर में जलती कार मिला शव, सनसनी

एफएसएल की टीम ने जांच के बाद नमूने भरे

दिल्ली के पते पर निकला कार का चेसिस नंबर

Meerut । गुरूवार सुबह दिन निकलते ही एक जलती हुई वेगेनार कार मिलने से सनसनी फैल गई। मि¨क्सग प्लांट के कर्मचारी की सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक कार समेत सब कुछ जलकर ढांचें में तब्दील हो चुका था। बाद में एफएसएल टीम ने मौके से जांच-पड़ताल करते हुए कुछ नमूने कब्जे में लिए हैं। कार में जलाई गई लाश महिला या पुरूष की थी, यह भी शिनाख्त के लिए स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गुरूवार सुबह की घटना

गंगानगर थाना क्षेत्र में ललसाना-मोदीपुरम मार्ग के जंगल में वार्ड 39 के पूर्व पार्षद अजीत का मि¨क्सग प्लांट है। मि¨क्सग प्लांट पर कार्यरत सोना नाम के कर्मचारी ने गुरूवार तडके 4:50 मिनट पर कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी कि प्लांट से कुछ दूरी से एक चकरोड पर खडी हुई वेगेनार कार तेज धमाकों के साथ धू-धूकर जल रही है। सूचना पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार फोर्स लेकर दौड पड़े और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह से जलकर ढांचें में तब्दील हो चुकी थी।

कंकालरूपी अवशेष मिले

इंस्पेक्टर ने बताया कि कार में चालक सीट पर कंकालरूपी कुछ अवशेष मिले, जिससे यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि जलने वाला शख्स महिला थी या पुरूष। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जिस चकरोड पर गाड़ी जलकर राख हुई। पुलिस ने आसपास मि¨क्सग प्लांट के अन्य कर्मचारियों व खेत में काम करने पहुंचे ग्रामीणों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी।

शिनाख्त का प्रयास

सीओ सदर देहात जितेन्द्र कुमार सरगम भी मौके पर पहुंचे और कार का जायजा लिया। बाद में एफएसएल टीम ने कार के चेसिस नंबर आदि समेत मौके से कई जानकारियां जुटाने की कोशिश की। जली हुई कार को फोरेंसिक टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। गंगानगर पुलिस कार व अज्ञात शख्स की शिनाख्त के लिए जांच में जुट गई है।

जांच को भेजे अवशेष

इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात शख्स के खोपड़ी का कुछ अवशेष चालक सीट पर मिला है। इसके अलावा शरीर का कुछ मांस भी जलने से बचा लिया गया। इन्हीं अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है।

दिल्ली का नंबर

पुलिस ने कार के चेसिस नंबर से जानकारी निकाली। जिसमें वैगेनार कार का नंबर डीएल 4सीएए 1766 रजिस्टर साहिद खान पुत्र अब्दुल रउफ निवासी ए-266, अंबेडकर कॉलोनी छतरपुर नई दिल्ली के पते पर डिटेल उपलब्ध हो पाई है। पुलिस को यह जानकारी भी मिली कि कार को अनीता पत्नी वीरेन्द्र सिंह निवासी 121 नांगलोई से ट्रांसफर किया गया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.