Jani Khurd : मेरठ-सतवाई मार्ग पर शनिवार को सतवाई से मेरठ की ओर जा रही रोडवेज की बस अनियन्त्रित होकर पेड़ से फ्टकरा गई। इस दुर्घटना में बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची जानी पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। बस ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ग्रामीणों ने की मदद

मेरठ से सतवाई के लिए मिनी ट्रांसपोर्ट सीटी बसों का संचालन किया जा रहा है। आज दोपहर चालक भरतवीर मिनी ट्रांसपोर्ट सीटी बस को सतवाई से लेकर मेरठ के लिए चला था। सतवाई-मेरठ मार्ग पर पेपला गांव के पास बस अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने पर बस में चीख-पुकार मच गई। बस के टकराने और चीख-पुकार की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जानी पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाल। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में जगरोशनी, अंजली, सुनैना, रिशपाल, सीबा आदि यात्री घायल हो गये है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेरठ स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया है। ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे आरोपी बस चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

यात्रियों का आरोप है कि चालक बस को तेज गति से चला रहा था। गड्डा आने से तेज गति से चल रही बस अनियन्त्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। बस की हालत देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस कितनी तेज गति से पेड़ से टकराई होगी।

साइड लगने के बाद हुआ झगड़ा

जानीखुर्द: जानी गंगनहर पुल के पास शनिवार की शाम एक कैन्टर चालक ने कार में साइड मार दी। साइड लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस बात को लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को थाने ले आई। सोनीपत निवासी सुरेन्द्र अपने परिवार के साथ आज शाम सोनीपत से हरिद्वार जा रहा था। मेरठ-बागपत मार्ग पर जानी गंगनहर पुल के पास मेरठ की ओर से आये एक कैन्टर चालक ने कार में साइड मार दी। साइड लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले आई।

Posted By: Inextlive