-पीपीगंज की घटना, मच गया कोहराम

-घायलों को मेडिकल कॉलेज में चल रहा उपचार

GORAKHPUR:

पीपीगंज एरिया के जंगल कौडि़या पुलिस चौकी स्थित सोनौली हाइवे रोड पर रायपुर के पास गुरुवार की शाम बस और पिकअप की आमने सामने टक्कर में एक की मौत हो गई। बस में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। उधर पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है।

पिकअप के चीथड़े उड़े

पीपीगंज एरिया के जंगल कौडि़या स्थित सोनौली हाइवे रोड पर रायपुर व कौडि़या के बीच पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार को दिन में करीब 4 बजे हादसा हुआ। कैंपियरगंज की ओर से तेज रफ्तार में आ रही नारायणन परिवहन की बस और गोरखपुर से माल लोड कर जा रही पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के चिथड़े उड़ गए। पिकअप चालक 30 वर्षीय उमर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जुट गए आसपास के लोग

बस सवारी से खचाखच भरी हुई थी। एक्सीडेंट के बाद बस अनियंत्रित होकर खाई में पटल गई। हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार सुनाई देने लगी। आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंच गए। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से सभी को एम्बुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहीं पिकअप में फंसी चालक की लाश को बाहर निकलवाया।

एम्बुलेंस से भेजे गए घायल

पिकअप में सवार सभी की हालत काफी गंभीर रही। वहीं बस के यात्री को एम्बुलेंस में लादकर इलाज के लिए जंगल कौडि़या सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायलों में रामनिवास अग्रहरी, आरती देवी की हालत नाजुक बताई गई है। वहीं संतकबीर के धरमसिंघवा निवासी पीएम त्रिपाठी, संजय कुमार, कमरजहा, राजकमल, गोरखपुर के भरथमुनी, बेलसड़ा के नागेंद्र कुमार, लेहड़ा के सूर्यबली, आदि की हालत काफी गंभीर बनी है।

हादसे ने मचा दिया कोहराम

बस और पिकअप की जोरदार टक्कर ने इलाके के आसपास कोहराम मचा दिया। सभी तरफ सिर्फ चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। खून से लथपथ यात्री दर्द के मारे कराह रहे थे। वहीं सूचना पर गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी उनके सहयोग में लगे रहे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी फोर्स बुला ली गई थी। हालांकि पुलिस एक्सीडेंट की वजह की जांच पड़ताल में लगी है।

Posted By: Inextlive