- बेटे के साथ चारबाग से खोआ लेकर लौट रही थी महिला

- सीएमएस स्कूल के बच्चों को लेकर लौट रही थी बस

LUCKNOW: सीएम आवास से चंद कदमों की दूरी पर तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी। टक्कर से रोड पर गिरी महिला बस के पहिए की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। गाड़ी महिला का बेटा चला रहा था और दोनों चारबाग से खोआ लेकर लौट रहे थे। एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया और घायल मां बेटे को सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची। बस में स्कूली बच्चे सवार थे। हादसे के बाद वह भी रोने लगे। पुलिस ने उन्हें दूसरी बस से रवाना किया।

चारबाग से खोया लेकर जा रहे थे मां बेटे

चिनहट के बिहारीपुरम कॉलोनी निवासी राम शंकर यादव की इलाके में मिठाई की दुकान है। बुधवार शाम उनकी पत्नी रानू यादव (45) अपने बेटे आकाश (24) के साथ खोआ लेने चारबाग खोआ मंडी गए थे। दोनों स्कूटी से वापस लौट रहे थे। बंदरिया बाग की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी भी अनियंत्रित हो गई और पीछे बैठी रानू बस के पहिए के चपेट में आ गई।

सीएम आवास के पास घटना से मचा हड़कंप

रोड एक्सीडेंट सीएम आवास की चंद कदमों की दूरी पर होने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में सीओ हजरतगंज, हजरतगंज पुलिस और गौतमपल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पहिए में फंसी रानू और आकाश को निकाल कर सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने रानू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला की मौत देख रोने लगे बच्चे

सीएम आवास के पास जिस प्राइवेट बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी, उसमें सीएमएस के स्कूली बच्चे सवार थे। हादसे के बाद महिला की मौत को देख बच्चे रोने लगे। पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट कर गाड़ी को मौके से हटवाकर ट्रैफिक सुचारू कराया और बस में सवार सभी बच्चों को दूसरी गाड़ी मंगवाकर उन्हें रवाना किया।

Posted By: Inextlive