-नरकुलागंज में बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, हॉस्पिटल में एडमिट

BAREILLY: रामपुर गार्डन से 12 लाख रुपए लेकर लौट रहे मेंथा कारोबारी प्रधान को बाइक सवार बदमाशों ने पेट में गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को डीडीपुरम स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। व्यापारी की पीठ में जाकर गोली फंस गई है। पुलिस को मौके से बाइक और तमंचा मिला है।

आखिर किसने की लूट

जय कुमार, भुजिया शुमाली गांव का प्रधान है। उसका इंद्रा नगर शील चौराहा के पास मेंथा का कारोबार चलता है। फ्राइडे शाम को वह बाइक पर रामपुर गार्डन में 12 लाख रुपए का पेमेंट लेकर लौट रहा था। उसने स्कूल बैग में रुपए रखे थे। जैसे ही वह नरकुलागंज में पहुंचा कि तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और पेट में गोली मार दी और बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हॉस्पिटल पहुंचा। जयकुमार ने चुनावी रंजिश में लूट का आरोप लगाया। उसने कहा कि उसे गांव के कंचन गंगवार के भतीजे आशीष पर शक है। जिस जगह पर जय कुमार घायलवास्था में पड़ा था, उससे करीब 200 मीटर पीछे उसकी बाइक खड़ी मिली है। उसकी चाबी भी पॉकेट में मिली है। उसके पास ही तमंचा पड़ा हुआ था। पुलिस इन सभी सवालों के भी जांच कर रही है।

इन लूट का नहीं हुआ खुलासा

17 नवंबर -माधोबाड़ी भी बेसन कारोबारी के मुनीम पंकज अग्रवाल के सिर में लोहे की रॉड मारकर लाखों रुपए लूट लिए थे।

6 नवंबर -डीएम आवास से चंद कदम की दूरी पर अमृतसर पंजाब के ज्वैलर हरमिंदर से भी कार सवार बदमाशों ने 16 लाख रुपए लूटे थे, जिसका भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है।

-राहगीर ने यूपी 100 को किसी घायल के पड़े होने की दी सूचना

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ: शहर के बीचोबीच मेंथा कारोबारी से 12 लाख की लूट की वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। लूट की वारदात पर मौके के हालात से उठे सवालों में पुलिस उलझ गई है। क्योंकि न तो किसी ने गोली चलने की आवाज सुनी है और न ही किसी ने गोली मारते हुए देखा है। किसी राहगीर ने यूपी 100 को सूचना दी कि एक शख्स घायल पड़ा है और उसके पास तमंचा पड़ा है, जिसकी वजह से पुलिस को सूचना मिल सकी। अभी बैग में रुपए कितने थे और लूट करने वाले कौन थे इसको लेकर भी संशय बरकरार है।

इन सवालों में उलझी लूट की वारदात

200 मीटर पीछे खड़ी मिली बाइक

जिस जगह पर कारोबारी जय कुमार घायल पड़ा था, उससे करीब 150-200 मीटर पीछे बाइक खड़ी मिली है। ऐसे में क्या खड़े होते वक्त किसी ने गोली मारी और वह भागकर वहां पर गिरा जाकर।

पास में क्यों मिला तमंचा

जयराम के पास ही तमंचा पड़ा मिला है। ऐसे में सवाल है कि यदि बदमाशों ने गोली मारी तो तमंचा क्यों छोड़ गए। क्या जय कुमार के किसी साथी ने गोली मारी लेकिन तो उसने भी तमंचा क्यों छोड़ा।

पॉकेट में मिली चाबी

जय कुमार की पॉकेट में बाइक की चाबी मिली है। इससे साफ है कि उसने बाइक खड़ी की थी, लेकिन वह बाइक खड़ी कर किससे बात कर रहा था।

किस वक्त हुई वारदात

जय कुमार के साथ किस वक्त वारदात हुई, इसका सही समय नहीं पता चल पाया है। क्योंकि वह घायल पड़ा हुआ था। उसके साथ किसी ने वारदात होते भी नहीं देखी है और न ही गोली चलते हुए।

चुनावी रंजिश में क्यों शक

जय कुमार ने चुनावी रंजिश में गांव के आशीष पर शक जताया है। जब पुलिस आशीष के घर गई तो वह नहीं मिला है। परिजनों ने उसके दो दिन पहले से घर से गायब होने की बात बताई है।

Posted By: Inextlive