सेंध लगा कर दुकान में घुसे चोरों ने शोर मचाने पर दुकानदार के ऊपर किया अटैक

गले को जख्मी करते हुए निकल गई गोली, दुकानदार की हालत गंभीर

ALLAHABAD: औद्योगिक थाना क्षेत्र के पूर्वाखास गांव में बुधवार की रात सेंध लगा कर किराने की दुकान में घुसे चोरों ने असफल होने पर दुकानदार को गोली मार दी। चोरों की आहट पा कर दुकान में सो रहा दुकानदार से जग गया था। गले में गोली लगने से वह घायल हो गया। गोली लगने से उसके गिरते ही चोर फरार हो गए।

दुकान में ही सो रहा था संतोष

पूर्वा खास गांव निवासी सुरेश केसरवानी की घर के बगल में ही किराने की दुकान है। दुकान में उनका बेटा संतोष बैठता है। संतोष दुकान में ही सोता भी है। रोज की तरह बुधवार की रात भी संतोष अपनी दुकान में ही सोया हुआ था। रात करीब डेढ़ बजे दीवार में सेंध लगा कर कुछ चोर दुकान में घुस गए। चोरों की आहट पा कर संतोष की नींद खुल गई। नींद से उठा संतोष दुकान में चोरों को देखते ही शोर मचाने लगा। इसी बीच एक चोर ने संतोष के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। तमंचे से निकली गोली उसकी गर्दन को जख्मी करते हुए निकल गई।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

गोली लगते ही संतोष गिर पड़ा। उसके गिरते ही चोर करीब पांच हजार रुपए का सामान समेट कर फरार हो गए। फाय¨रग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुकान पर पहुंचे तो संतोष वहां जख्मी हालत में पड़ा था। बगैर देर किए उसे परिजन व ग्रामीण एसआरएन हॉस्पिटल ले आकर भर्ती कराए। यहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है।

Posted By: Inextlive