भोर में घर से निकला था व्यापारी, कोठापार्चा के पास मिली बॉडी

PRAYAGRAJ: मार्निग वाक करने निकले अवनीश कुमार (50) की बॉडी शुक्रवार सुबह दस बजे कोठापार्चा के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मुट्ठीगंज पुलिस को उसकी जेब से एक मोबाइल मिला। मोबाइल में अंकित नंबर के जरिए उसकी पहचान हुई। जानकारी हुई तो परिजन भी जा पहुंचे। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतक व्यापारी बताया गया है।

किराने की चलाता था दुकान

कीडगंज निवासी अवनीश कुमार पुत्र स्व। ननकू लाल की किराने की दुकान है। बताते हैं कि वह शुक्रवार भोर मार्निग वाक करने निकला था। देर तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन मोबाइल लगाने लगे। कई बार बेल जाने के बावजूद जब मोबाइल रिसीव नहीं हुआ तो सभी परेशान हो गए। घर वाले तलाश में जुट गए। इस बीच मुट्ठीगंज पुलिस को कोठापार्चा रेलवे ट्रैक पर एक बॉडी मिली। मृतक की जेब में मिले मोबाइल पर पुलिस ने कॉल किया। इसके बाद उसकी पहचान हुई। परिजनों को पुलिस ने बताया कि उसकी मौत हो गई है। यह सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन फानन सभी भाग कर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस के मुताबिक उसके परिवार में पत्‍‌नी रजनी व दो बेटे एवं एक बेटी है।

पहचान हो गई है। वह कीडगंज का रहने वाला है। परिजनों ने बताया है कि वह मार्निग वाक करने निकला था। बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीके शर्मा,

एसओ, मुट्ठीगंज

Posted By: Inextlive