RANCHI: शुक्रवार की दोपहर लोअर बाजार थाना क्षेत्र के एचबी रोड स्थित ज्वेलरी दुकान में घुस कर अपराधियों ने जिस कारोबारी मनोज कुमार जयसवाल को गोली मारी थी, देर रात उन्होंने मेडिका अस्पताल में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। पत्नी श्वेता गुप्ता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

औरंगाबाद से जुड़ा है तार

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, मनोज कुमार जयसवाल की हत्या का तार औरंगाबाद से जुड़ा हुआ है। आशंका है कि पहले मनोज पर निगाह रखी गई होगी, फिर शूटरों को बुलाकर उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस उस भेदिए की तलाश कर रही है, जिसने हमलावरों के साथ व्यवसायी की रेकी की थी। पुलिस मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि हत्या से पहले किन-किन लोगों ने मनोज से संपर्क किया था।

क्या है मामला

गौरतलब हो कि शुक्रवार को दिन के एक बजे अपराधियों ने मनोज जायसवाल को पहले गोली मारी फिर उनपर चाकू से हमला कर दिया। अपराधियों ने उनके शरीर के कई हिस्सों में चाकू से प्रहार किया। घटना की सूचना पाकर सिटी डीएसपी शंभू कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मौके से रिवाल्वर भी बरामद किया था। डीएसपी के अनुसार, हमलावर लूट के बजाए हत्या की नियत से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दुकान के पीछे वाले रास्ते से नाली में कूदकर भाग निकले।

Posted By: Inextlive