-हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के एलएलबी का है स्टूडेंट, तीन दिनों से है लापता, मुगलसराय के उद्यमी का है पुत्र

-घर से स्कूटी लेकर निकला था दुकान के लिए, सेंट्रल स्कूल के पास लावारिस हाल में मिली स्कूटी

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के एलएलबी का है स्टूडेंट, तीन दिनों से है लापता, मुगलसराय के उद्यमी का है पुत्र

-घर से स्कूटी लेकर निकला था दुकान के लिए, सेंट्रल स्कूल के पास लावारिस हाल में मिली स्कूटी

VARANASI: varanasi@inext.co.in

VARANASI: हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में एलएलबी के स्टूडेंट पीयूष भारूका के तीन दिन से लापता होने के कारण परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। मुगलसराय के मैनाताली निवासी प्रतिष्ठित उद्यमी पवन भारूका के पुत्र पीयूष भारूका के क्ख् जनवरी की रात से लापता होने के कारण फैमिली में कोहराम मचा हुआ है। पीयूष मंगलवार की शाम घर से रेड कलर की स्कूटी लेकर अलीनगर तिराहे पर अपने बिल्डिंग मैटीरियल्स की दुकान के लिए निकला था। रात में घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की। उसके न मिलने पर फैमिली मेम्बर्स ने मुगलसराय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीयूष की लास्ट लोकेशन सकलडीहा के घूस गांव के पास मिली है। जबकि उसकी स्कूटी मानस कालोनी स्थित सेंट्रल स्कूल के पास लावारिस हाल में अलीनगर पुलिस को मिली।

अनजान कॉल के बाद से गायब

लापता स्टूडेंट के एक फ्रेंड की मानें तो बीते मंगलवार की शाम पांच बजे पीयूष के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। उससे मिलने के लिए वह मानस नगर कालोनी स्थित सेंट्रल स्कूल गया था। फ्रेंड की मानें तो एक अनजान लड़की का फोन कई बार मेरे व पीयूष के मोबाइल पर आ चुका है। वह कभी मिलती नहीं थी बस फोन से ही बात करती थी। तीन से चार बार उससे बातचीत हुई है। संभवत: उसी का फोन आया होगा जिससे मिलने के लिए वह सेंट्रल स्कूल पहुंचा था। पुलिस ने जब नंबर की जांच कराई तो वह सिम फर्जी निकला।

व्यापारी पुत्र का मामला प्रेम प्रपंच का है। प्रेमिका के साथ पीयूष लापता है। बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है। उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है।

-विनोद यादव, इंस्पेक्टर, मुगलसराय

Posted By: Inextlive