कृष्णा प्लाजा स्थित सूर्य रेस्टोरेंट में हुई व्यापारियों की बैठक

-बाहरी ठेकेदार के आने पर व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Meerut: कृष्णा प्लाजा का पार्किंग विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को प्लाजा के सभी व्यापारियों ने बैठक कर बाहरी ठेकेदार को बर्दाश्त न करने का संकल्प लिया है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जबरदस्ती किसी और ने पार्किंग कब्जाने की कोशिश की तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

ये है घटनाक्रम

दरअसल, पिछले तीन सालों से प्रवीण कुमार के पास कृष्णा प्लाजा की पार्किंग का ठेका है। पिछले एक सप्ताह से जबरन पुनीत भड़ाना नामक सपा नेता ने पार्किंग को कब्जा लिया था। जिसको लेकर शुक्रवार को काफी विवाद हुआ था। प्लाजा के सभी व्यापारियों ने एकत्र होकर एसएसपी का घेराव किया था।

बैठक में लिया फैसला

कृष्णा प्लाजा व्यापार संघ के अध्यक्ष सतीस तेवतिया के नेतृत्व में शनिवार को बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी व्यापारियों की सहमती से पिछले ठेकेदार पर ही पार्किंग का ठेका रहने की सहमती बनी। इसमें व्यापारियों का तर्क है कि जबरन कब्जा कर पार्किंग चलाने वाले ठेकेदार ने आते ही रेट दुगने कर दिए। जिसका सीधा फर्क उनके व्यापार पर पड़ा है। वे किसी बाहरी ठेकेदार को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

वर्जन

प्रवीन पर ठेके के लिए सभी व्यापारियों की रजामंदी बनी है। इसलिए व्यापारी किसी भी अन्य ठेकेदार को प्लाजा में बर्दाश्त नहीं करेंगे

सतीस तेवतिया, अध्यक्ष, कृष्णा प्लाजा व्यापार संघ

Posted By: Inextlive