हंडिया टोल बूथ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

एसबीआई से रकम निकालकर लौट रहे व्यापारी का कर रहे थे पीछा, मौका देख किया हमला

ALLAHABAD: हंडिया स्थित टोल बूथ के पास बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर दो लाख रुपये लूट लिए। एसबीआई की हंडिया शाखा से रुपये निकालकर घर लौटते समय बदमाशों ने अचानक ओवरटेक किया और गोली मार दी। वारदात के वक्त व्यापारी के साथ आया दोस्त भी बाइक गिरने से चोटिल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को हॉस्पिटल पहुंचाया। बाद में उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने व्यापारी के दोस्त से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश का प्रयास किया, लेकिन उनका पता नहीं चला।

दोनों ने निकाल बैंक से रुपये

थरवई थाना क्षेत्र के दमगड़ा गांव का वसी अहमद उर्फ पप्पू क्षेत्र में कई तरह के व्यवसाय करता है। सोमवार को वह दोस्त उतरांव निवासी संत लाल यादव के साथ बाइक से एसबीआई की हंडिया शाखा गया। वहां उसने दो लाख तीस हजार रुपए निकाले। इसमें से 30 हजार रुपये उसने संतलाल को रखने के लिए दिए। संतलाल ने भी 35 हजार रुपये निकाले और दोनों बाइक से घर के लिए निकल गए।

ओवरटेक किया और गोली मार दी

हंडिया स्थित टोल बूथ से आगे बढ़े ही थे कि पीछे चल रहे एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अचानक ओवरटेक किया। अभी ये कुछ समझ पाते इससे पहले ही पीछे बैठे बदमाश ने बाइक चला रहे वशी के पेट में गोली मार दी। इससे वसी और संतलाल की बाइक लहराते हुए गिर गई। बदमाशों ने अपनी बाइक रोकी। एक बदमाश दौड़कर वसी के पास आया और उसके पास मौजूद रुपये छीनकर बाइक पर बैठा और दोनों फरार हो गए।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

आसपास के लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर हंडिया और थरवई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वसी को स्थानीय हॉस्पिटल पहुंचाया, वहां से हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

वसी से बदमाशों की हुलिया की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए प्रयास किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे। अब पुलिस टोल बूथ पर लगे कैमरों को खंगाल रही है कि शायद उनसे कोई सुराग मिल जाए। पुलिस के अनुसार बदमाश बैंक से ही दोनों के पीछे लगे होंगे। ऐसे में टोल बूथ के कैमरों में उनकी तस्वीर जरूर कैद हुई होगी।

वर्जन

दो लाख रुपये की लूट एक व्यक्ति को गोली मारकर की गई है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है। टोल बूथ के पास लगे कैमरों की फुटेज ली जा रही है ताकि बदमाशों की पहचान कराई जा सके।

राजेश श्रीवास्तव, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive