सदर बाजार पुलिस ने किया एनाउंसमेंट, जरूरत के सामान की न करें कालाबाजारी

सदर बाजार दाल मंडी, सब्जी मंडी समेत पूरे बाजार में मजिस्ट्रेट और एसओ सदर ने लिया जायजा

दुकानदारों को दी गई हिदायत, कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों पर होगी कार्रवाई

Meerut । कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर समूचे देश में खलबली मची है। इस बीच 22 मार्च को पीएम मोदी ने देशवासियों से जनता कफ्र्यू की अपील की है। इस कारण लोगों में जरूरत का सामान खरीदने की होड़ मची है। लोगों में पैनिक बाइंग यानि खरीदारी की होड़ न मचे इसलिए पुलिस प्रशासन भी सड़क पर उतर आया है। एसीएम सदर बाजार के साथ सदर बाजार पुलिस सदर दाल मंडी, सब्जी मंडी समेत पूरे बाजार में घूमी। इस दौरान माइक से एनाउंसमेंट किया गया कि बाजार में खाद्य सामानों की कमी नहीं है। अनावश्यक सामान इकट्ठा न करें और दुकानदारों को भी सख्त हिदायत दी गई है कि वह मूल्य से अधिक कीमत पर सामान न बेचें। कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का एनाउंसमेंट किया गया।

बाजार में उमड़ी भीड़

पीएम मोदी ने रविवार को जनता कफ्र्यू की अपील की है। इसके तहत भी लोग जरूरत के सामान को इकट्ठा कर रहे हैं। ऐसे में सदर बाजार सब्जी मंडी ने भीड़ जुट गई, दाल मंडी समेत कई बाजारों में लोग सामान खरीदने के लिए शुक्रवार को पहुंच गए। सदर बाजार एसओ विजय गुप्ता ने एनाउंसमेंट करके कहा कि किसी प्रकार की सामान की कालाबाजारी हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी तरह का माहौल और भ्रम पैदा न हो।

खाद्य पदार्थो की कमी बाजार में नहीं है। अनावश्यक रूप से बाजार में भीड़ न लगाए। कालाबाजारी करने वाले दुकानदार बख्शे नहीं जाएंगे, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

सुनीता सिंह

एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट

Posted By: Inextlive